Home Covid-19 आजादपुर फल मंडी में उड़ाई जा रही है COVID-19 के नियमों की...

आजादपुर फल मंडी में उड़ाई जा रही है COVID-19 के नियमों की धज्जियां

268
0

असल न्यूज़। आजाद पुर की फल मंडी में उमड़ी भीड़ उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ दिल्ली पुलिस के चालान काटने के बावजूद भी नहीं समझ रहे हैं। लोग आजादपुर मंडी जो कि दिल्ली सरकार के अंतर्गत आती है। वहां नहीं दिखाई देते मंडी के अधिकारी मंडी में चेयरमैन सिर्फ सोशल साइट्स पर ही करते रहते हैं मंडी के लोगों से अपील पुलिस कर रही अपना काम लेकिन नदारद रहते हैं। मंडी के बड़े अधिकारी।

एशिया की सबसे बड़ी मंडी आजादपुर मंडी है। यहां पर आए दिन सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जाती हैं। और कोरोना महामारी के नियमों का उल्लंघन भी किया जाता है। पुलिस यहां लगातार अपना काम करती है। लोगों को करुणा के प्रति जागरूक भी करती रहती है। वहां अनाउंसमेंट भी किया जाता है। लोगों के चालान भी काटे जाते हैं। और यहां तक की कोरोना महामारी के नियमों का उल्लंघन करने पर लोगों के खिलाफ (एफआईआर) तक भी दर्ज की जाती है जहां पुलिस अपना काम बखूबी कर रही है। तो वहीं आजादपुर मंडी के अधिकारी मंडी से नदारद नजर आते हैं।

आजादपुर मंडी के चेयरमैन आदिल खान सोशल मीडिया पर कोरोना महामारी के नियमों का पालन करने की अपील करते हुए जरूर नजर आते हैं। लेकिन उन्हीं की मंडी में महामारी के नियमों का पालन नहीं हो रहा है। यहां तक कि उनके अधिकारी भी मंडी से नदारद नजर आते हैं। लेकिन दिल्ली पुलिस भी कहां तक इतनी बड़ी भीड़ को कंट्रोल करेगी इसमें आजादपुर मंडी के अधिकारियों का भी सहयोग होना बहुत जरूरी है। मंडी में ग्राहकों को सामान लेने की कोई व्यवस्था नहीं है। जिसकी वजह से यहां भीड़ है नजर आती है।

अब मंडी के चेयरमैन आदिल खान को भी जमीन पर आकर काम करने की जरूरत है। ताकि मंडी में संक्रमण को फैलने से रोका जा सके क्योंकि कोरोना महामारी के पहले दौर में आजादपुर मंडी के कई व्यापारियों की कोरोना से मृत्यु भी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here