Home Crime अलीपुर थाना पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई हत्या की गुत्थी

अलीपुर थाना पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई हत्या की गुत्थी

561
0

असल न्यूज़। बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर थाना ने 24 घंटे में सुलझाई हत्या की गुत्थी बीती 8 मई को अलीपुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी। कि खामपुर के श्मशान घाट में एक युवक का शव पड़ा है। इसकी सूचना मृतक की पत्नी ने ही दिल्ली पुलिस को दी थी। शव दो से तीन दिन पुराना है। जिसके बाद अलीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी। हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए अलीपुर थाना पुलिस ने आसपास के लगे तमाम सीसीटीवी कैमरा को खंगालना शुरू किया। हत्या के मामले को देखते हुए एसीपी समय पुर बादली एसएचओ अलीपुर संजीव कुमार व इंस्पेक्टर राजीव कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें एसआई पवन, एसआई दीपक, हेड कॉन्स्टेबल सतेंद्र, कॉन्स्टेबल विक्रमजीत को शामिल किया गया। मौके पर क्राइम टीम को भी बुलवाया गया। जिसने पूरे मामले की छानबीन शुरू की अलीपुर थाना पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए तेजी दिखाई और 24 घंटे के अंदर ही महिला समेत एक पुरुष को गिरफ्तार किया।

मृतक की पहचान फुलू रॉय बिहार के रूप में हुई है। मृतक फुलू राय ने 2005 में रेखा से शादी कर ने के बाद काम के लिए दिल्ली आ गया लेकिन उसी दौरान उसकी मुलाकात संगीता उर्फ पूजा से हुई दोनों साथ रहने लगे संगीता उर्फ़ पूजा पहले से ही तलाकशुदा थी। फुलू राय और संगीता ने 2017 में शादी करली लेकिन इनकी कोई संतान नहीं थी। फुलू राय की पहली पत्नी से तीन बच्चे थे। मृतक फुलू राय करीब तीन महीने से संगीता उर्फ पूजा को छोड़कर अपनी पहली बीवी के साथ रहने लगा यह संगीता को गवारा नहीं गुजरा और उसने फुलू राय की हत्या का षड्यंत्र रच दिया।

अलीपुर थाना पुलिस ने संगीता उर्फ़ पूजा और मृतक मोबाइल की जांच शरू की जांच के दौरान पता चला कि लगातार मृतक साथ मोबाइल पर बात हो रही थी। जिसके बाद महिला को हिरासत में लिया गया। गहनता से महिला से पूछताछ के बाद महिला ने बताया कि उसके साथ रिंकू उर्फ निखिल जान शामिल है। संगीता की निशानदेही पर रिंकू को भी अलीपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान महिला ने खुलासा किया है। कि मृतक महिला से वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर करता था। और सारिक यौन शोषण भी किया करता था। अलीपुर थाना पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। क्योंकि इस पूरे मामले में अभी कई और खुलासे होने का भी अंदेशा लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here