Home Crime नरेला एनआईए थाना पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई लूट की गुत्थी

नरेला एनआईए थाना पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई लूट की गुत्थी

629
0

सड़क पर पत्थर रखकर चाकू की नोक पर राहगीरों से करते थे लूट…

असल न्यूज़। बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला एनआईए थाना पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई लूट की गुत्थी दो नाबालिग सहित दो शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार एक भी है। फरार जिसकी तलाश में नरेला एनआईए थाना पुलिस लगातार छापेमारी जारी किए हुए हैं। यह गिरोह रात के अंधेरे में सड़क पर पत्थर रखकर चाकू की नोक पर राहगीरों से करता था लूट की वारदात एनआईए थाना पुलिस को पीसीआर से सूचना मिली कि नयाबास रोड पर बाइक सवारों से चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसमें राहगीरों के मोबाइल फोन और पर्स चाकू की नोक पर छीन लिए गए है। सूचना के बाद एनआईए थाना पुलिस सक्रिय हुई।

लूट की सूचना के बाद नरेला एसीपी नीरव पटेल व एसएचओ अशोक कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया जिसमें एसआई श्रवण कुमार, पीएसआई रविंद्र, कॉन्स्टेबल विपिन व कॉन्स्टेबल हेमराज की टीम का गठन किया गया लूट की इस वारदात को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने अपने सूत्रों को तेज किया और मुखबिर खास की सूचना के आधार पर छोटी मेट्रो विहार होलंबी खुर्द में मुखबिर खास की बताई गई जगह पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान अमन उर्फ रॉकी(21) को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि सड़क किनारे हम लोग पत्थर लगाकर राहगीरों के साथ चाकू की नोक पर लूटपाट क्या करते हैं।

अमन उर्फ रॉकी की निशानदेही पर दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। जिसकी पहचान विकास फेस-1 मेट्रो विहार होलंबी कला के रूप में हुई है। विकास चोरी के मोबाइल खरीदा था। और उन्हें ओने पोन दाम में किसी को बेज दिया करता था। वही विकास की गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ कि विकास ने दोनों मोबाइल जो कि राहगीरों से छीने गए थे। वह सुदामा नाम के व्यक्ति को दे दिए हैं। सुदामा की तलाश में नरेला एनआईए थाना पुलिस लगातार छापेमारी जारी किए हुए हैं।

गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूट की वारदात में इस्तेमाल तेज धारदार हथियार व ड्रैगर दिल्ली पुलिस ने बरामद किए हैं। दिल्ली पुलिस का दावा है। कि इन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद लूट की वारदात के कई अन्य मामले भी खुल सकते हैं। गिरोह इलाके में काफी सक्रिय था। और राहगीरों के साथ अक्सर लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here