Home Covid-19 मुखर्जी नगर में निरंकारी मिशन ने जरूरतमंदों में खाना वितरण किया, पुलिस...

मुखर्जी नगर में निरंकारी मिशन ने जरूरतमंदों में खाना वितरण किया, पुलिस का भी रहा सहयोग

369
0

असल न्यूज़। राजधानी दिल्ली के एसएचओ मुखर्जी नगर थाने के नजदीक इंदिरा विकास कॉलोनी में संत निरंकारी मिशन दिल्ली पुलिस के जवानों ने जरूरतमंद लोगों को निशुल्क खाना वितरित किया इस तरीके से लोगों की सहायता भी हो सकेगी क्योंकि लॉकडाउन के दौरान लोगों के कामकाज पूरी तरीके से बंद है। लोगों को आर्थिक दिक्कतें भी आ रही हैं। ऐसे में किसी को भी भूखे ना रहना पड़े मंशा से लोगों को निशुल्क भोजन वितरण का कार्यक्रम किया जा रहा है।

एसएचओ मुखर्जी नगर थाने के पास इंदिरा विकास कॉलोनी में गरीबों को निरंकारी मिशन द्वारा बाटा गया खाना कोरोना महामारी दिल्ली सहित पूरे भारत में अपना विकराल रूप दिखा रही है। और दिन पर दिन लोगों को अपनी चपेट में ले रही है। जिस कारण दिल्ली में लॉकडाउन लगा हुआ है। लॉकडाउन के कारण लोगों का काम धंधा बिल्कुल बंद पड़ा है। जिस कारण रोज कमाने और रोज खाने वाले लोगों को बहुत अधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इसको देखते हुए निरंकारी मिशन द्वारा रोज मुखर्जी नगर थाने के पास इंदिरा विकास कॉलोनी में सुबह दोपहर और शाम का खाना गरीबों को बांटा जा रहा है। जिसमें करीब 600 लोगो के लिए खाना आता है। और जरूरतमंद लोगों को कोरोना के नियमों का पालन करा कर खाना बाटा जाता है। साथ ही साथ रोज खाना अलग-अलग तरीके का आता है। सुबह दाल रोटी और शाम को सब्जी परांठे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here