Home Covid-19 नरेला एनआईए थाना पुलिस ने राहगीरों से चाकू की नोक पर लूटपाट...

नरेला एनआईए थाना पुलिस ने राहगीरों से चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले एक आरोपी को किया गिरफ्तार

501
0

अजय शर्मा। बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला एनआईए थाना पुलिस ने राहगीरों से चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि इस आरोपी ने बीती 15 मई को नरेला औद्योगिक क्षेत्र गेट नंबर 1 के पास सुबह 6:30 बजे एक युवक के साथ चाकू की नोक पर मोबाइल छीन लिया था। साथ ही उसके साथ मारपीट भी की थी। जिसकी शिकायत नरेला एनआईए थाना में दर्ज कराई गई थी।

लूटपाट की वारदात के बाद एसीपी नरेला नीरव पटेल व एसएचओ एनआईए अशोक कुमार के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया। लूट की वारदात को देखते हुए तीनों टीमें एक्टिव हुई। और अपने सूत्रों को तेज किया। तैनात की गई एक टीम जिसमें एएसआई विकास, हेड कॉन्स्टेबल बंटी व कॉन्स्टेबल नवीन हुड्डा को मुखबिर खास से सूचना मिली की। 15 मई की सुबह लूट की वारदात को अंजाम देने वाला कुरेनी नरेला इलाके का रहने वाला है। जिसके बाद टीम ने छापेमारी कर आरोपी को तेजधार हथियार सहित गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान फुरकान उर्फ पम्मी कुरेली नरेला के रूप में हुई है। फुरकान के पास से दिल्ली पुलिस ने दो मोबाइल फोन एक बाइक बरामद की है। फुरकान बाइक पर ही आता था और लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर फिल्मी स्टाइल में फरार हो जाता था। फिलहाल नरेला एनआईए थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। और यह पता लगाने में लगी है। कि आरोपी ने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here