Home Crime दिल्ली के तिगरी थाना पुलिस ने दो झपट मारो को किया गिरफ्तार,...

दिल्ली के तिगरी थाना पुलिस ने दो झपट मारो को किया गिरफ्तार, आरोपियों पर 40 मामले दर्ज

506
0

असल न्यूज़। साउथ जिले के तिगरी थाना पुलिस ने दो ऐसे झपट मारो को गिरफ्तार किया है। जो राहगीरों के साथ चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया करते थे। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ करीब 40 मामले दर्ज हैं।

वारदात का खुलासा करते हुए साउथ जिले के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 14 मई को तिगरी थाना पुलिस को चाकू की नोक पर डकैती की सूचना पीसीआर से मिली थी। एएसआई किशन राम को शिकायतकर्ता ने बताया कि बत्रा अस्पताल के पास जब वह अपने घर जा रहा था। उसी दौरान उसके साथ चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि दो युवक बाइक पर सवार थे।

तिगरी थाना पुलिस ने डकैती का मामला दर्ज करते हुए। एसीपी संगम विहार व तिगरी थाना एसएचओ ने एक टीम का गठन किया जिसमें एसआई राकेश कुमार, हेड कांस्टेबल सुरेंदर, कांस्टेबल कृष्ण, कॉन्स्टेबल बृजेश, कोस्टेबल निर्जजन, कांस्टेबल राजेंद्र को शामिल किया गया। गठित की गई टीम ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए उनकी बाइक का नंबर सीसीटीवी फुटेज से दिल्ली पुलिस को बरामद हुआ।

बाइक के आधार पर इलाके में छापेमारी की गई जिसके बाद तिगरी थाना पुलिस को कामयाबी हासिल हुई। और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान संदीप कांगर मोहल्ला तुगलकाबाद गांव गांव के रूप में हुई है। संदीप के पास से दिल्ली पुलिस ने वारदात में स्माल बाइक और चाकू व लुटा गया मोबाईल भी बरामद किया। वही संदीप की निशानदेही पर उसके दूसरे साथी विकास उर्फ मोनू वाल्मीकि मोहल्ला तुगलकाबाद गांव को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक इन आरोपियों ने करीब 40 वारदातों को अंजाम दिया है। साथ ही तिगरी थाना पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here