Home Crime थाना सदर बाजार पुलिस ने दो सेंध मारो को किया गिरफ्तार

थाना सदर बाजार पुलिस ने दो सेंध मारो को किया गिरफ्तार

194
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। थाना सदर बाजार पुलिस ने चोरी की गुत्थी को सुलझाते हुए दो चोरों को किया गिरफ्तार आपको बता दें कि बीते दिनों थाना सदर बाजार इलाके में दो दुकानों में चोरी हो गई थी। जिसकी सूचना पीसीआर को दी गई सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी चोरी की बढ़ती वारदातों को गंभीरता से लेते हुए एसएचओ सदर बाजार ने एक टीम का गठन किया जिसमें एसआई जितेंद्र जोशी, एएसआई वी.पी सिंह, हेड कांस्टेबल वीकेंद्र, कॉन्स्टेबल अनिल, कॉन्स्टेबल अमित की टीम का गठन किया गया गठित की गई टीम ने अपने सूत्रों को तेज किया और मामले की छानबीन में जुटी।

मुखबिर खास से हेड कॉन्स्टेबल विकेंद्र को सूचना मिली कि इलाके में बढ़ती चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर अपराधी सदर बाजार इलाके के ही रहने वाले हैं। जिसके बाद हेड कांस्टेबल विकेंद्र ने अपनी टीम से यह बात साझा की और मुखबिर खास की बताई गई जगह पर टीम ने छापेमारी की और दो आरोपियों को चोरी के माल सहित गिरफ्तार कर लिया। गहनता से पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कुबूल किया। और इलाके में हुई दो चोरियों के बारे में दिल्ली पुलिस को बताया।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मोहम्मद कासिम(26) दूसरे आरोपी की पहचान शाहिद(38) दोनों आरोपी चमन वाला पेंच बरतन मार्केट सदर बाजार दिल्ली के रहने वाले हैं। गिरफ्तार आरोपियों के पास से चोरी किया गया सामान भी दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया। फ़िलहाल थाना सदर बाजार पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। और यह पता लगाने में लगी है कि इन दोनों आरोपियों ने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here