Home Covid-19 अमन विहार थाना पुलिस ने हरियाणा की अवैध शराब की तस्करी में...

अमन विहार थाना पुलिस ने हरियाणा की अवैध शराब की तस्करी में एक को किया गिरफ्तार

214
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। राजधानी दिल्ली में लोक डाउन के कारण शराब के ठेके बंद कर दिए गए हैं। जिसकी वजह से हरियाणा की अवैध शराब की तस्करी दिल्ली में तेज हो गई है। जिसके चलते आए दिन दिल्ली पुलिस भी अवैध शराब की तस्करी में लोगों को गिरफ्तार करती रहती है। लेकिन ताजा मामला अमन विहार थाना इलाके का है जहां एक बाइक पर हरियाणा के अवैध शराब की 34 बोतल लेकर अवैध शराब तस्कर अमन विहार इलाके में दाखिल हुआ था। अमन विहार थाना पुलिस ने सेक्टर 22 के पास पिकेट लगाकर लोगों से पूछताछ कर रही थी। इसी दौरान अवैध शराब तस्कर बाइक पर अवैध शराब की 34 बोतल लेकर आ रहा था उसी दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

रोहिणी सेक्टर 22 के 100 फुटा रोड पर अमन विहार थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल कृष्ण स्टफ पिकेट पर तैनात थे। संदिग्ध व्यक्ति को काले रंग की मोटरसाइकिल पर देखा जिसके पास कपड़े का एक बड़ा बैक था। लेकिन चेकिंग के दौरान उससे हरियाणा की अवैध शराब की बोतल बरामद हुई। इस दौरान आरोपी शराब तस्कर भागने की भी कोशिश की जिसे दिल्ली पुलिस ने मौका ए वारदात पर ही धर दबोचा।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान रामप्रसाद(43) शर्मा कॉलोनी बुध विहार के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह अवैध शराब की तस्करी बुध विहार इलाके में लेकर जा रहा था। साथ ही आरोपी के खिलाफ अवैध शराब तस्करी के पहले भी तीन मामले दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक बुध विहार इलाके का एक कुख्यात अवैध शराब तस्कर बताया जा रहा है।