Home Covid-19 राज थाना पुलिस ने दूध के डब्बा में अवैध शराब की तस्करी...

राज थाना पुलिस ने दूध के डब्बा में अवैध शराब की तस्करी के मामले में एक को किया गिरफ्तार

209
0

मुकेश राणा। राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन में दूध के डब्बा में हो रही है। हरियाणा से अवैध शराब तस्करी मोटरसाइकिल पर दूध के डब्बा में दूध की जगह शराब की बोतलों की अवैध तस्करी करने वाला शख्स गिरफ्तार। मंगोलपुरी एरिया में राज पार्क थाना एसएचओ अशोक कुमार की टीम ने गिरफ्तार किया है। अवैध शराब तस्कर को मंगोलपुरी इंडस्ट्रियल एरिया के फेज वन में राज पार्क थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल को रोका।

मोटरसाइकिल पर दूध सप्लाई करने वाले कंटेनर लगे हुए थे। लेकिन मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट नहीं थी। इस शख्स से जब पूछा गया तो यह संतोषजनक जवाब नहीं दे। सका और इसके पुलिस ने फिर दूध के कंटेनर भी अंदर से चेक किए तो उसमें 40 बोतलें अवैध शराब की रखी हुई मिली। यह अवैध शराब वह हरियाणा से लाकर दिल्ली में बेच रहा था। यह शख्स हरियाणा के गांधरा गांव से बहादुरगढ़ में दूध सप्लाई का काम करता था।

लेकिन लॉकडाउन के दौरान ज्यादा पैसे कमाने के लिए इसने दूध के कंटेनरो में अवैध शराब की बोतले रखकर दिल्ली में सप्लाई करनी शुरू कर दी। पकड़े गए शख्स का नाम मनोज है। जो हरियाणा के रोहतक जिले के गांधरा गांव का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से 40 बोतल अवैध शराब दो एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल और चार दूध के खाली कंटेनर बरामद किए हैं। जिनमें अवैध शराब रखी हुई थी। आरोपी के खिलाफ एक्साईज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here