Home Crime समय पुर बादली थाना पुलिस ने 4 लाख की चोरी की गुत्थी...

समय पुर बादली थाना पुलिस ने 4 लाख की चोरी की गुत्थी सुलझाई, दो गिरफ्तार

231
0

अजय शर्मा। बाहरी उत्तरी दिल्ली के समय पुर बादली थाना पुलिस को 8 मई को गोदाम में चोरी की एक सूचना मिली थी। जिसके बाद समय पुर बादली थाना पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंची और गोदाम का मुआयना किया। जहां पर गोदाम का ताला टूटा हुआ था। गोदाम के अंदर से करीब 1350 किलो वजन के 30 बैग चम्मच भरी हुई थी। वह गायब थे। चोरी की वारदात के बाद एसीपी समय पुर बादली व एसएचओ समय पुर बादली के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें सआई संदीप, एसआई विशाल, पीएसआई विरेंदर व कॉन्स्टेबल दिनेश को शामिल किया गया। साथ ही दिल्ली पुलिस ने अपने सूत्रों को तेज किया इलाके में छानबीन शुरू की।

चोरी के इस मामले का खुलासा करते हुए बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि बीती 8 मई को समय पुर इलाके में गली नंबर 9 में गोदाम का ताला टूटा हुआ मिला जिसमें से करीब 4 लाख की कीमत के चम्मच गायब थी। चोरी की गुत्थी को सुलझा ते हुए समयपुर बादली थाना पुलिस की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है साथी चोरी की वारदात में इस्तेमाल टैंपू को भी समय पुर बादली थाना पुलिस ने बरामद किया है। चोरी किए गए बैग समय पुर बादली थाना पुलिस ने चम्मच के बैग बरामद किए हैं।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मगलून खान(27) संभल उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिसिया पूछताछ में मगलून खान ने खुलासा किया कि उसने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। मगलून खान के साथ इस चोरी की वारदात में शामिल उस्मान के साथ मिलकर चम्मच के गोदाम में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। वही दूसरे आरोपी की पहचान भूरे खान(35) माई जिला संभल उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। आरोपियों ने समय पुर इलाके से यह बैग चोरी करके जेजे कॉलोनी भलस्वा डेरी इलाके में छुपा रखे थे। जिन्हें समय पुर बादली थाना पुलिस ने बरामद कर लिया है। साथ ही दिल्ली पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here