Home Crime रोहिणी: केएनके थाना मार्ग ने सेंधमारी करने वाले तीन सेंधमारो को किया...

रोहिणी: केएनके थाना मार्ग ने सेंधमारी करने वाले तीन सेंधमारो को किया गिरफ्तार

119
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। रोहिणी जिले के केएनके थाना मार्ग ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार जो सेंधमारी चोरी डकैती जैसी वारदातों को अंजाम दिया करते थे आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद करीब 8 मामले सुलझाए हैं। तीन आरोपियों के निशाने पर वह मकान या दुकान हुआ करते थे जो लंबे समय से बंद पड़े हो या फिर घर वाले कहीं गए हो मौका देखकर यह लोग वहां पर डकैती की वारदात को अंजाम दिया करते थे दिल्ली पुलिस को इन आरोपियों की काफी लंबे समय से तलाश थी।

https://www.youtube.com/watch?v=8omROpchtRk

मामले का खुलासा करते हुए रोहिणी जिले के डीसीपी प्रणव तायल ने बताया कि इन आरोपियों ने रोहिणी जिले सहित बाहरी उत्तरी जिले के समय पुर बादली इलाके में भी डकैती की वारदात को अंजाम दिया है जबकि रोहिणी जिले के करीब 7 मामले इन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद खुले हैं। गिरफ्तार आरोपियों के पास से चोरी किया गया सामान भी दिल्ली पुलिस की टीम ने बरामद कर लिया है जिसमें से एक एलईडी टीवी, 12 हाथ घड़ी, 4 मोबाइल फोन, एक जोड़ी झुमकी, दो टिक्का, एक मंगलसूत्र, एक चांदी का सिक्का, दो कैमरे, एक चुराई गई मोटरसाइकिल साथ ही ताला तोड़ने वाला उपकरण भी दिल्ली पुलिस ने इन आरोपियों से बरामद किया है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बंटी (22) के रूप में हुई है वहीं दूसरे आरोपी की पहचान राजेश (26) के रूप में हुई है वहीं तीसरे आरोपी की पहचान रोहन(19) सेक्टर 26 शाहबाद डेरी के रूप में हुई है। यह आरोपी अपनी नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे आरोपी वारदात को अंजाम देने के लिए जाते थे। तो चोरी की बाइक का इस्तेमाल किया करते थे इतना ही नहीं यह अपने बचाव के लिए अपने साथ लोडिंग कंट्री मेड पिस्टल भी रखा करते थे। फिलहाल केएनके थाना मार्ग पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। और यह पता लगाने में लगी है कि आरोपियों ने और इलाके में कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here