Home Covid-19 कोविड-19 पॉजिटिव होने पर मिलेगी 20000 रुपये की आर्थिक मदद, एस्कॉर्ट्स लिमिटेड...

कोविड-19 पॉजिटिव होने पर मिलेगी 20000 रुपये की आर्थिक मदद, एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने शुरू किए राहत उपाय

161
0

असल न्यूज़: भारत के अग्रणी इंजीनियरिंग समूह एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने कोविड-शील्‍ड नामक कार्यक्रम शुरू किया है, इसके अंतर्गत कंपनी की डीलरशिप के लिए कोविड-राहत उपायों की पेशकश की गई है। इसमें चुनिंदा डीलरशिप के कर्मचारियों को कोविड-19 पॉजिटिव की पुष्टि होने पर बिना किसी शर्त के 20,000 रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी। इस कार्यक्रम के अंतर्गत 24 अप्रैल 2021 से एस्कॉर्ट्स की डीलरसिप के सभी सेल्‍स एंड सर्विस कर्मचारियों को कवर किया जाएगा। 20 हजार रुपये की तत्‍काल आर्थिक मदद के लिए कंपनी के डीलर को सिर्फ अपने कर्मचारियों की एक प्रमाणित कोविड-19 पॉजि‍टिव रि‍पोर्ट एस्कॉर्ट्स को भेजनी होगी। इसके बाद कंपनी द्वारा सीधे पीडि़त कर्मचारी के बैंक खाते में राशि जमा करा दी जाएगी।

इसके अलावा, एस्कॉर्ट्स द्वारा डीलरों के सभी फील्‍ड सेल्‍स कर्मचारियों के लिए कोविड टीका लगाने का खर्च भी दिया जा रहा है। एस्कॉर्ट्स के किसी डीलर कर्मचारी की मृत्यु होने पर उनके परिवार को कंपनी द्वारा अतिरिक्‍त आर्थिक सहायता के रूप में 1 लाख रुपये की सहायता देने की भी घोषणा की है। उपरोक्त कार्यक्रम एस्कॉर्ट्स डीलर्स डेवलपमेंट एसोसिएशन लिमिटेड के समर्थन से चलाए जा रहे हैं, जो एस्कॉर्ट्स एवं उसके डीलरों के बीच एक विशेष सहभागिता उपक्रम है।

इस पहल के बारे में बोलते हुए शेनू अग्रवाल, चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव ऑफि‍सर, एस्‍कॉर्ट्स एग्री मशीनरी ने कहा कि हमारा प्राथमिक उद्देश्य कृषि समुदाय की सेवा करना है। हमारे डीलरशिप कर्मचारी इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इन डीलर कोविड-राहत उपायों के जरिये, हम उनकी खुशहाली सुनिश्चित करना चाहते हैं ताकि वे हमारे देश के किसानों की सेवा करना जारी रख सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here