Home Crime आदर्श नगर थाना पुलिस ने दो सैनेचर को दबोचा, आरोपियों पकड़े के...

आदर्श नगर थाना पुलिस ने दो सैनेचर को दबोचा, आरोपियों पकड़े के दौरान पुलिसकर्मी घायल

141
0

असल न्यूज़। नॉर्थ-वेस्ट जिले के आदर्श नगर थाना पुलिस ने दो झपट मारो को गिरफ्तार किया गिरफ्तार आरोपियों के पास से झपटमारी किए गए मोबाइल और झपटमारी में प्रयोग की जाने वाली एक मोटरसाइकिल की बरामद। इन झपट मारो को पकड़ ने के दौरान कॉन्स्टेबल अश्वनी हुए घायल पैर में हुए कई फैक्चर, अस्पताल में ऑपरेशन जारी है।

मामले का खुलासा करते हुए नॉर्थ-वेस्ट की डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया की आदर्श नगर थाना पुलिस को आज 31 मई को स्नैचिंग की एक कॉल मिली थी। पुलिस की टीम सैनेचर्स मोटरसाइकिल की जानकारी मिलते ही तुरंत सड़कों पर दौड़ी और पुलिस टीम को मोटरसाइकिल दिखाई दी तो पुलिस ने रुकने के लिए इशारा किया। वे बाइकर्स रुके नही बल्कि पुलिस के जवानों को टक्कर मारकर भागने लगे तो कॉन्स्टेबल अश्वनी ने हौसला दिखाते हुए घायल होने के बावजूद भी एक को पकड़ लिया और इस पकड़े जाने के दौरान ही अश्वनी घायल हो गए।

उसके बीच मोटर साइकिल के पीछे जो शख्स सवार था वह भागने लगा तो एसआई मांगे राम ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान कॉन्स्टेबल अश्वनी घायल हो गए। गिरफ्तार आरोपी की पहचान समीर(19) व शिवा के रूप में हुई है दोनों आरोपी जेजे कॉलोनी बवाना के रहने वाले हैं फिलहाल आदर्श नगर थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ जारी किए हुए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here