Home Crime भलस्वा डेरी थाना पुलिस ने राहगीरों से स्नैचिंग के मामले में एक...

भलस्वा डेरी थाना पुलिस ने राहगीरों से स्नैचिंग के मामले में एक को किया गिरफ्तार, एक फरार

316
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। बाहरी उत्तरी दिल्ली के भलस्वा डेरी थाना पुलिस ने राहगीरों के साथ स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि आरोपी का दूसरा साथी भागने में सफल रहा। जिसकी तलाश भलस्वा डेरी थाना पुलिस कर रही है। पेट्रोलिंग कर रही टीम ने एक आरोपी को बिछाकर धर दबोचा पूरा मामला मुकरबा चौक राधे कृष्ण मंदिर के पास का है। जहां चंद्र प्रकाश नाम का युवक सिरस पुर इलाके से काम करके अपने घर लौट रहा था। उसी दौरान पीछे से आ रहे एक युवक ने मोबाइल छीन लिया और मोबाइल छीन कर जंगल की तरफ भाग गया। उसी दौरान आरोपी ने वह मोबाइल फोन अपने दूसरे साथियों को थमा दिया जो उसे लेकर वहां से रफूचक्कर हो गया।

मोबाइल छीन लेने के बाद शिकायतकर्ता चंद्रप्रकाश ने जब शोर मचाया तो वहां गश्त कर रही पेट्रोलिंग टीम में मौजूद एएसआई राजवीर मौके पर पहुंचा और शिकायतकर्ता के बताए गए आधार पर आरोपी का पीछा किया जंगल में काफी अंदर तक आरोपी का पीछा किया जिस के बाद भलस्वा डेरी थाने में तैनात एएसआई राजवीर ने आरोपी को दबोच लिया।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान उस्मान मलिक नूर इलाही मस्जिद शालीमार बाग दिल्ली के रूप में हुई है। वहीं आरोपी का दूसरा साथी जो मौका ए वारदात से फरार हो गया। उसकी पहचान कालू के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस फिलहाल कालू की तलाशी में छापेमारी जारी किए हुए हैं। पुलिसिया पूछताछ के दौरान उस्मान मलिक ने बताया कि वह पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। लेकिन कभी पकड़े नहीं गए था। फिलहाल भलस्वा डेरी थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। और यह पता लगाने में लगी है। कि आरोपियों ने इलाके में और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here