Home Uttar Pradesh इंटरनेशनल सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं विदेशी युवतियों के पासपोर्ट गायब

इंटरनेशनल सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं विदेशी युवतियों के पासपोर्ट गायब

120
0

असल न्यूज़: चिनहट थाने के विकल्पखंड-3 में लग्जरी-इन होटल में पकड़े गए सेक्स रैकेट में शामिल उज्बेकिस्तान की दोनों युवतियों के बारे में पुलिस तफ्तीश में जुटी है। इस सिलसिले में उज्बेकिस्तान की एंबेसी से भी संपर्क किया जाएगा। वहीं दोनों युवतियों के गायब पासपोर्ट के बारे में भी पुलिस पड़ताल कर रही है। अगर पासपोर्ट अफजल उर्फ राजा ने गायब किए हैं तो पुलिस उसके खिलाफ अलग से धाराएं बढ़ाएगी।

एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आबिदी के मुताबिक,सोमवार रात होटल से दो विदेशी व दो पंजाब की युवतियों समेत कुल छह लोग पकड़े गए थे। पकड़ी गई दोनों युवतियां दिल्ली में काफी समय से रह रही थीं। वहीं से करीब एक महीने पहले लखनऊ लाया गया था। इसकी पुष्टि युवतियों ने भी पूछताछ में की है। इसकी जानकारी उज्बेकिस्तान एंबेसी को भी दी जाएगी। पुलिस के मुताबिक, इस गिरोह में कई रसूखदारों केशामिल होने की आशंका है। पुलिस बरामद सभी 11 मोबाइल की कॉल डिटेल व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खंगाल रही है।

पुलिस के मुताबिक, इस गिरोह का नेटवर्क दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, भोपाल, रायपुर, दुर्ग, हैदराबाद, पुणे जैसे शहरों में फैला है। इन शहरों में यह गिरोह इंटरनेट पर ओयो रूम बुक कराते हैं। इसके बाद युवतियों को मुहैया कराते हैं। पुलिस मुख्य आरोपी अफजल उर्फ राजा और होटल लग्जरी इन के मालिक ललित शर्मा के मोबाइल के एक-एक नंबर की बारीकी से पड़ताल कर रही है ताकि उसमें कितने रसूखदार लोग शामिल है, इसकी जानकारी हो सके। पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here