Home Crime प्रशांत विहार थाना पुलिस ने दो शातिर झपटमारों को किया गिरफ्तार

प्रशांत विहार थाना पुलिस ने दो शातिर झपटमारों को किया गिरफ्तार

165
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। रोहिणी जिले के प्रशांत विहार थाना पुलिस ने दो ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. जो इलाके में लगातार स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया करते थे. आपको बता दें यह आरोपी जिस बाइक पर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया करते थे. वह बाइक भी चोरी की हुआ करती थी। स्नैचिंग के दौरान अक्सर ये आरोपी बाइकों को बदल बदल के वारदात किया करते थे. प्रशांत विहार थाना पुलिस ने आरोपियों के पास से चार बाइक व चार मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

प्रशांत विहार थाने की क्यूआरटी पेट्रोलिंग टीम जिसमें कॉन्स्टेबल अशोक व पेट्रोलिंग टीम में मौजूद कॉन्स्टेबल पीसीआर कॉल के जरिए पता चला कि जापानी पार्क के पास चैटिंग हुई है. जिसके बाद क्यूआरटी की टीम ने पीसीआर कॉल के मुताबिक क्यूआरटी टीम मौका ए वारदात की तरफ जा रही थी. उसी दौरान तेज गति में आ रहे हैं. बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया लेकिन पेट्रोलिंग टीम को देखकर आरोपियों ने यू-टर्न लिया और भागने की कोशिश करने लगे कि क्यूआरटी टीम ने दोनों आरोपियों को मौका ए वारदात से कुछ ही दूरी पर धर दबोचा।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रोहित जहांगीरपुरी दिल्ली के रूप में हुई है वही दूसरे आरोपी की पहचान सूरज लखी पार्क जहांगीरपुरी के रूप में हुई है गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ करीब दर्जनभर मामले दर्ज हैं जिनमें झपटमारी स्नैचिंग चोरी इत्यादि जैसी धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से प्रशांत विहार थाना पुलिस पूछताछ में जुटी और यह पता लगाने में लगी है कि आरोपियों ने और इलाके में कितनी वारदातों को अंजाम दिया है इनकी गिरफ्तारी के बाद कई और मामले भी खुल सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here