Home Crime प्रेम नगर थाना पुलिस ने चोरी की दो बाइकों के साथ दो...

प्रेम नगर थाना पुलिस ने चोरी की दो बाइकों के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

203
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। रोहिणी जिले की प्रेम नगर थाना पुलिस ने चोरी की दो बाइकों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। प्रेम नगर थाना एसएसओ ने इलाके में हो रही वाहनों की चोरी व झपटमारी के मद्देनजर तमाम बीट स्टाफ को अलर्ट कर रखा है। वही पेट्रोलिंग कर रही बीट स्टाफ को तेज गति में आते हुए दो बाइक सवार दिखे जीने रुकने का इशारा किया लेकिन वह दिल्ली पुलिस की पेट्रोलिंग टीम को देखकर भागने लगे आरोपियों पीछा कार पेट्रोलिंग टीम ने दोनों आरोपियों को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों को कॉन्स्टेबल रवि कॉन्स्टेबल प्रवीण ने 40 फुटा रोड जैन कॉलोनी भाग्य विहार दिल्ली के पास से गिरफ्तार किया है. बाइकों की पुष्टि करने पर प्रेम नगर थाना को पता चला कि दोनों भाई के चोरी की है. जिनकी ई एफआईआर दर्ज करवाई गई है। पुलिसिया पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आरोपियों ने कई वारदातों को अंजाम दिया है. वहीं प्रेम नगर थाने के दो मामले भी सुलझाए गए हैं।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान साजन उर्फ नाडु नशे की लत को पूरा करने के लिए साजन उर्फ नाडु चोरी की वारदातों को अंजाम देता है. साजन उर्फ नाडु अनपढ़ है. और वह एक गरीब परिवार से संबंध रखता है। वही दूसरों की आरोपी की पहचान अजय के रूप में हुई है. अजय और साजन उर्फ नाडु ड्रग एडिक्ट के शिकार हैं. और अपनी नशे की लत को पूरा करने के लिए इलाके में चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं।

फिलहाल प्रेम नगर थाना पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.और यह पता लगाने में लगी है. कि आरोपियों ने इलाके में और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है. प्रेम नगर थाना पुलिस के मुताबिक इनकी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद कई और मामलों का खुलासा हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here