Home Crime बुध विहार मोहल्ला क्लीनिक में चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार,चोरी...

बुध विहार मोहल्ला क्लीनिक में चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार,चोरी का सामान भी बरामद

169
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। रोहिणी जिले की बुध विहार थाना पुलिस को दिल्ली सरकार के मोहल्ला क्लीनिक में चोरी की सूचना मिली थी मौके पर पहुंची बुध विहार थाना पुलिस को शिकायत करता डॉक्टर प्रवीन जैन ने बताया कि मोहल्ला क्लीनिक में ऐसी और पंखों को किसी ने चुरा लिया है मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए बुध विहार थाना एसएचओ के.पी सिंह ने एक टीम का गठन किया गठित टीम ने अपने सूत्रों को तेज किया और आरोपियों की छानबीन में जुट गई।

मुखबिर से गठित टीम को सूचना मिली कि चोरी की वारदात का मुख्य आरोपी सलीम शेख 23 शुक्र बाजार रोड विजय विहार फेस-1 का रहने वाला है। जिसके बाद गठित टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया वही पूछताछ के दौरान आरोपी शमीम शेख ने बताया कि उसके साथ इस वारदात में उसका एक और साथी शामिल है जिसकी पहचान छेदी कुमार 30 विजय विहार फेस-1 के रूप में हुई है। ऊपर के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि चोरी किया गया सामान उन्होंने एक राजू नाम के व्यक्ति को बेच दिया है।

गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के सामान खरीदने वाले राजू 45 रिठाला दिल्ली के रूप में हुई है। मोहल्ला क्लीनिक से चुराया गया है पंखे और ऐसी का सम्मान दिल्ली पुलिस ने आरोपी राजू के पास से बरामद कर लिया है आरोपियों के खिलाफ चोरी के अन्य धाराओं के दिल्ली के विजय विहार थाने में भी मामले दर्ज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here