Home Crime नरेला NIA थाना ने 3 घंटे में किए लुटेरे गिरफ्तार

नरेला NIA थाना ने 3 घंटे में किए लुटेरे गिरफ्तार

390
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला एनआईए थाना के अंतर्गत बवाना जेजे कॉलोनी चौकी में हबीबुल्लाह जेजे कॉलोनी बवाना ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कब्रिस्तान 100 फुटा रोड के पास दो युवकों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया लूट की वारदात के बाद तो चौकी इंचार्ज मोहित बाटन ने अपनी टीम के साथ इलाके में छापेमारी शुरू की टीम में मौजूद पीएसआई दिनेश, एएसआई जय भगवान, कॉन्स्टेबल राजेश के साथ इलाके में छापेमारी शुरू की और अपने सूत्रों को भी तेज किया। लूट के 3 घंटे बाद ही बवाना जेजे कॉलोनी चौकी की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनके पास से लूटा गया मोबाइल भी बरामद कर लिया गया।

इलाके में हो रही लगातार लूटपाट की वारदातों के मद्देनजर एसीपी नरेला व एसएचओ अशोक कुमार एनआईए थाना इलाके में पेट्रोलिंग टीम को भी तेज कर रखा है। जिसके मद्देनजर आए दिन झपटमारी की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी गिरफ्तार होते रहते हैं. रागीरो के साथ अक्सर सुनसान इलाके में झपट्टा मार वारदात करते हैं। और मौका ए वारदात से फरार हो जाते हैं।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रोहित उर्फ मोंटू जेजे कॉलोनी बवाना दिल्ली के रूप में हुई है। वही दूसरे आरोपी की पहचान सुरेंद्र जेजे कॉलोनी बवाना के रूप में हुई है। आरोपी सुरेंद्र पर पहले भी नरेला एनआईए थाने में आर्म्स एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज है। गिरफ्तार आरोपी के पास से लुटा गया मोबाइल फोन भी दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया है।

फिलहाल नरेला एनआईए थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। और यह पता लगाने में लगी है। कि इलाके में इन आरोपियों ने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here