Home Crime वजीराबाद थाना पुलिस ने इलाके के घोषित अपराधी को किया गिरफ्तार,...

वजीराबाद थाना पुलिस ने इलाके के घोषित अपराधी को किया गिरफ्तार, 18 वारदातों में है शामिल

285
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। वजीराबाद थाना पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटों के भीतर एक अपराधी को किया गिरफ्तार जिसके पास से पुलिस ने लूटा हुआ एक मोबाइल फोन और रसोई का चाकू भी किया बरामद आरोपी वजीराबाद थाने का बीसी है। और पहले भी अट्ठारह अपराधिक मामलों में शामिल है आज पुलिस के द्वारा दी गई। जानकारी के आधार पर शिकायतकर्ता अनिल कुमार चौकी इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। ने बताया कि 6 जून कि सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए गया था।

घर लौटते समय करीब 5:40 पर जब वह पंचशील आश्रम के सामने टीवीएस टावर पुष्टा रोड के पास पहुंचा तब संगम विहार की तरफ से मनोज नाम का एक लड़का आया और उसकी गर्दन को पीछे से दबा दिया और उसका मोबाइल फोन और पैसे निकाल लिए और मौका ए वारदात से फरार हो गया। पुलिस के द्वारा टीम का गठन किया गया और तकनीकी जांच के आधार पर पुलिस के द्वारा अपराधी के ठिकानों का पता लगाने के प्रयास किए गए।

पुलिस ने अपराधी के ठिकानों पर छापेमारी करी और आरोपी मनोज को धर दबोचा जिसके पास से पुलिस ने शिकायतकर्ता का मोबाइल फोन और अपराध में इस्तेमाल किया हुआ चाकू भी बरामद किया गया पूछताछ के दौरान पता चला कि पहले जी 18 अपराधिक मामलों में शामिल है। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here