Home Crime नरेला NIA थाना पुलिस ने दो सिविल डिफेंस कर्मियों को किया गिरफ्तार,...

नरेला NIA थाना पुलिस ने दो सिविल डिफेंस कर्मियों को किया गिरफ्तार, राहगीरों से करते थे लूट

210
0

नीति सेन। बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला एनआईए थाना पुलिस ने बीती रात सिविल डिफेंस कर्मियों को किया गिरफ्तार सिविल डिफेंस कर्मी लोगों के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया करते थे खाकी की आड़ में यह आरोपी करते थे लूटपाट। गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूटा गया एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

वारदात रात करीब 9:30 बजे की है शिकायतकर्ता विकास अपने चचेरे भाई के साथ काम खत्म करके अपने घर जा रहा था उसी दौरान एमएसपी मॉल नरेला औद्योगिक क्षेत्र के पास पहुंचा तो बाइक पर सवार दोनों सिविल डिफेंस कर्मियों ने उन्हें रोक लिया और जोरदार थप्पड़ जड़ दिया थप्पड़ जड़ने के बाद सिविल डिफेंस कर्मियों ने हिमांशु का मोबाइल छीनने की कोशिश की उसी दौरान नरेला एनआईए थाने की पेट्रोलिंग टीम जिसमें हेड कॉन्स्टेबल प्रदीप खत्री कांस्टेबल राजेश एमएससी मॉल के पास पहुंचे तभी एक ने पेट्रोलिंग टीम को देखकर भागने की कोशिश की जिसमें पेट्रोलिंग कर रहे पुलिस ने उसका पीछा किया और थोड़ी दूरी पर ही उसे धर दबोचा।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गौरव व आयुष के रूप में हुई है यह दोनों आरोपी नरेला के ही रहने वाले हैं यह दोनों आरोपी दिल्ली सिविल डिफेंस के स्टाफ है तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से छीना गया विवो का मोबाइल फोन बरामद किया गया है। नरेला एनआईए थाना पुलिस ने फिलहाल इन दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी किए हुए हैं साथ ही दोनों आरोपियों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज करते हुए यह पता लगाने में लगी है इन आरोपियों ने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है आरोपी के कब्जे से वारदात में शामिल लाल रंग की स्प्लेंडर बाइक भी दिल्ली पुलिस ने बरामद कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here