Home Covid-19 अरविंद केजरीवाल: दिल्ली में शुरू हुआ जहां वोट-वहां वैक्सीनेशन अभियान

अरविंद केजरीवाल: दिल्ली में शुरू हुआ जहां वोट-वहां वैक्सीनेशन अभियान

178
0

असल न्यूज़: दिल्ली सरकार ने जहां वोट वहीं वैक्सीन अभियान के तहत पूरी दिल्ली को वैक्सीन लगाने का जिम्मा उठाया है। जिसकी शुरुआत आज राजकीय सर्वोदय विद्यालय लांसर रोड़ मलकागंज वार्ड से की गई। इस मौके पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिंह सिसोदिया व तिमारपुर विधायक दिलीप पांडेय और मलकागंज वार्ड की निगम पार्षद गुड़ी देवी संग कई कार्यकर्ता मौजुद रहे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया की तिमारपुर विधानसभा के मलका गंज वार्ड में जहां वोट वहां वैक्सीन अभियान की शुरुआत की गई है। दिल्लीवासियों को कोरोना की महामारी से बचने के लिए वैक्सीनेशन कराना बेहद आवश्यक है जो लोग वैक्सीन लगवाने के लिए अस्पताल जाने से डर रहे हैं उन लोगों के लिए वैक्सीनेशन कराना आसान हो गया है वह लोग इन सेंटरों पर जाकर अपना वैक्सीनेशन करा सकते हैं।

जहां उन्होंने लोगों से वैक्सीनेशन कराने की अपील की साथ ही साथ उनका कहना है कि लोग जहां वोट डालने आते हैं वही वैक्सीनेशन होने से लोग बेहद खुश हैं लोगों को लाने के लिए हम लोगों ने ई-रिक्शाओं का भी इंतजाम कर रखा है जिससे लोगों को वैक्सीनेशन सेंटर तक आने में कोई भी दिक्कतों का सामना ना करना पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here