Home Crime समय पुर बादली थाना पुलिस ने अवैध हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार

समय पुर बादली थाना पुलिस ने अवैध हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार

159
0

असल न्यूज़: बाहरी दिल्ली के समय पुर बादली थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें से एक अपराधी के खिलाफ हरियाणा पंजाब और दिल्ली में आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत करीब 8 आपराधिक मामले दर्ज है। यह दोनों आरोपी मिलकर लगातार अवैध हथियार की तस्करी का धंधा किया करते थे आपको बता दें कि साथ ही यह आरोपी अवैध हथियारों को उत्तर प्रदेश से कई अलग-अलग जगहों पर उचित दामों पर बेच दिया करते थे समय पुर बादली थाना पुलिस की पिकेट स्टाफ टीम ने एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जिसके पास से अवैध हथियार बरामद हुआ आरोपी को दिल्ली के मुकरबा चौक से गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान दानिश लखेसर अमृतसर पंजाब के रूप में हुई है दानिश यहां से अवैध हथियार लेकर पंजाब जा रहा था दानिश ने पुलिसिया पूछताछ के दौरान बताया कि उसने यह हथियार सिरसा के रहने वाले प्रदीप उर्फ दीपक उर्फ सोनू मंगवाया था जिसके पास समय पुर बादली एसीपी व एसएचओ समय पुर बादली ने एक टीम का गठन किया जिसमे एसआई विशाल मलिक, पीएसआई उपेंद्र, हेड कोस्टबल महेश, कोस्टबल प्रदीप, कोस्टबल दिनेश को शामिल किया गया टीम ने सिरसा हरियाणा में छापेमारी जारी की छापेमारी के दौरान आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया गया आरोपी के पास से दो कंट्री मेड पिस्टल दो जिंदा कारतूस समय पुर बादली थाना पुलिस ने बरामद किए हैं।

यह लोग पहले दिल्ली के पीरागढ़ी वहां से फरीदाबाद फिर उत्तर प्रदेश जाया करते थे वहां से अवैध हथियार खरीद कर यहां पर अवैध हथियारों की तस्करी किया करते थे। समयपुर बादली थाना पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है और यह पता लगाने में लगी है कि आखिरकार इन लोगों ने दिल्ली के किस किस इलाके में अवैध हथियार की सप्लाई की है इन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद किसी बड़े गैंग का भी खुलासा होने का अंदेशा लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here