Home Covid-19 अलीपुर में बढ़ते पेट्रोल की कीमतों को लेकर केंद्र सरकार व दिल्ली...

अलीपुर में बढ़ते पेट्रोल की कीमतों को लेकर केंद्र सरकार व दिल्ली सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा

144
0

असल न्यूज़। राजधानी दिल्ली सहित पुरे देश में आज कांग्रेस की तरफ से केंद्र सरकार के और दिल्ली सरकार के खिलाफ बढ़ते पेट्रोल की कीमतों को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व पूर्व विधायक व सांसदों ने किया विरोध प्रदर्शन नरेला विधानसभा क्षेत्र के अलीपुर गांव में पूर्व विधायक जसवंत सिंह राणा, राय सिंह मान विधानसभा प्रभारी, पूर्व प्रत्याशी निगम पार्षद विशाल मान, पूर्व एल्डरमैन योगेश चौधरी, आनंद खत्री पूर्व प्रत्याशी, पूर्व प्रत्याशी सिद्धार्थ कुंडू, ब्लॉक अध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पम्पो पर आकर पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर किया विरोध प्रदर्शन केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार के खिलाफ की नारेबाजी।

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब तक डीजल पेट्रोल की कीमतें कम नहीं होंगी तब तक चलेगा प्रदर्शन कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किसान आंदोलन को भी जोड़ा और कहा कि जब देश का अन्नदाता 6 महीने से बैठा है. और केंद्र सरकार की तरफ से अभी तक कोई फैसला के हित में नहीं आता है. तब तक किसान आंदोलन में अब कांग्रेस के कार्यकर्ता भी लेंगे हिस्सा और किसानों का देंगे इस आंदोलन में साथ क्योंकि डीजल की कीमतें बढ़ने से कहीं ना कहीं किसान पर भी प्रभाव पड़ता है. सभी खाने-पीने की चीजें भी महंगी हो रही है. इसी के चलते देश भर में आज कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बढ़ती डीजल पेट्रोल की कीमतों को लेकर किया प्रदर्शन।

केंद्र सरकार की अन्य रणनीतियों के खिलाफ कांग्रेस ने मोर्चा संभाला है. बातचीत के दौरान रायसिंह मान विधानसभा प्रभारी ने बताया कि जब तक तमाम चीजों में की कीमतों में गिरावट नहीं आएगी तब तक आंदोलन जारी रहेगा हर एक दिन केंद्र सरकार को अलग-अलग रणनीतियों के चलते घेरा जाएगा और उनसे जवाब मांगा जाएगा देश की जनता के साथ केंद्र सरकार ने बड़ा धोखा किया है. जहां 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था. कि डीजल और पेट्रोल की कीमतों में कमी आएगी। लेकिन लगातार डीजल पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है. साथ ही घरेलू गैस पर भी असर पड़ रहा है. जिस पर आम आदमी की जेब पर खासा असर दिख रहा है. साथ ही साथ कांग्रेस के निशाने पर आम आदमी पार्टी भी रही. आम आदमी पार्टी के तमाम दावों को लेकर कई बातें कही गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here