Home Crime अलीपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किए दो शातिर लुटेरे

अलीपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किए दो शातिर लुटेरे

320
0

प्रदीप उज्जैन: बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर थाना पुलिस ने 15 जून को हुई लूट की गुत्थी को सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है आपको बता दें कि इन आरोपियों ने अपने दो साथियों साथ मिलकर एक राहगीर से 17 हजार और दो मोबाइल फोन छीन लिए थे। लूट की वारदात के बाद अलीपुर थाना पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे का कार्य शुरू किए इस वारदात की गुत्थी को सुलझाने के लिए करीब 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया जिसमें चार आरोपियों को दो बाइक पर जाते हुए देखा गया बीती रात अलीपुर थाना पुलिस ने दो आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता सोनू गुप्ता केक फैक्ट्री के पास से होते हुए करोल बाग जा रहा था उसी दौरान दो बाइकों पर सवार चार आरोपियों ने उसे घेरा उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी मौका ए वारदात से फरार हो गए। लूट की सूचना मिलने के बाद एसएचओ अलीपुर संजीव कुमार इंस्पेक्टर राजीव कुमार इंस्पेक्टर रवि कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें शामिल एसआई सचिन, हेड कांस्टेबल सत्येंद्र, हेड कांस्टेबल विशाल, हेड कांस्टेबल विकास कॉन्स्टेबल नवीन की टीम का गठन किया गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है फुटेज के दौरान आरोपी बिल्कुल साफ नजर आ रहे थे वहीं दिल्ली पुलिस ने अपने सूत्रों को तेज किया और आरोपियों को बीती रात धर दबोचा।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान इस्साक व संजय के रूप में हुई है आरोपी बवाना जेजे कॉलोनी के रहने वाले हैं वह लगातार लूटपाट में स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया करते हैं दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपियों से फिलहाल के तीन अपराधिक मामले खुले हैं जिनका इंवॉल्वमेंट अलीपुर थाने इलाके से बताया जा रहा है अलीपुर थाना पुलिस का दावा है कि इनकी गिरफ्तारी के बाद इलाके के कई और मामले भी खुल सकते हैं क्योंकि आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद वह वारदात से फरार हो जाते थे मामला ठंडा होने के बाद फिर से वारदात को अंजाम देने के लिए बाहर निकलते थे अलीपुर थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here