Home Crime नरेला थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार

नरेला थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार

167
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला थाना पुलिस ने बीती रात पेट्रोलिंग के दौरान एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ नरेला थाने में ही 13 अपराधिक मामले दर्ज है। नरेला थाना पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने आरोपी को बीती रात स्मृति वन नरेला के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के पास से चोरी की एक स्कूटी भी बरामद की गई है।

आरोपी बीती रात किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए निकला था। उसी दौरान पेट्रोलिंग टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पेट्रोलिंग टीम को देखकर भागने की फिराक में था। पेट्रोलिंग कर रहे हैं हेड कांस्टेबल दीपक राणा, कॉन्स्टेबल चेतराम ने आरोपी का पीछा किया और उसे थोड़ी दूरी पर ही धर दबोचा नरेला थाना इलाके में बढ़ती वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए नरेला एसएचओ महेश नारायण ने अपने तमाम बीट स्टाफ को अलर्ट कर रखा है। जिसके चलते लगातार नरेला थाना पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में सक्षम हो पा रही है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान आसिफ सेक्टर 6 पॉकेट 11 नरेला के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपी पर चोरी डकैती सहित नरेला थाने में करीब 13 अपराधिक मामले दर्ज है। फिलहाल नरेला थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में चुटिया और यह पता लगाने में लगी है। कि आरोपी ने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here