Home Crime अलीपुर थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान अवैध हथियार सहित एक आरोपी...

अलीपुर थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान अवैध हथियार सहित एक आरोपी को किया गिरफ्तार

282
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। अलीपुर थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान अवैध हथियार सहित एक आरोपी को किया गिरफ्तार आरोपी ने कुछ दिन पहले ही समय पुर बादली थाना इलाके में दो लाख की लूट की वारदात को दिया था। अंजाम लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार चल रहा था दिल्ली पुलिस को आरोपी की वारदात के बाद से ही थी तलाश।

मामले का खुलासा करते हुए बहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने बताया की आरोपी के खिलाफ 5 आपराधिक मामले दर्ज है। जिसमें से तीन मामले स्वरूप नगर थाने के एक जहांगीर पुरी व अशोक विहार थाना इलाके का एक मामला बताया जा रहा है। गिरफ्तार आरोपी के पास से जो बाइक बरामद की गई है। व स्वरूप नगर थाना इलाके से चोरी की गई थी। अलीपुर थाना इलाके में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर एसएचओ संजीव कुमार ने तमाम बिट स्टाफ व पेट्रोलिंग टीम को अलर्ट कर रखा है। जिसके चलते बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में क्राइम का ग्राफ घटता हुआ नजर आ रहा है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान अमित उर्फ सोनू सिरस पुर के रूप में हुई है। आरोपी को अलीपुर नरेला रोड से हेड कांस्टेबल विकास, कॉन्स्टेबल दीपक, कांस्टेबल अमित, व कांस्टेबल हरीश ने पेट्रोलिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। देर रात आरोपी अपनी पल्सर बाइक पर अवैध हथियार के साथ अलीपुर इलाके में दाखिल हुआ था। वही आरोपी ने पेट्रोलिंग टीम को देखकर भागने की कोशिश की लेकिन पेट्रोलिंग कर रही टीम ने आरोपी का पीछा किया और थोड़ी दूरी पर ही उसे धर दबोचा तलाशी के दौरान आरोपी के पास से एक देशी पिस्टल एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। फ़िलहाल अलीपुर थाना पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ जुटी है। साथ ही ये पता लगाने लगी है की आरोपी ने वारदातो को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here