Home Crime दिल्ली वसंत विहार बीती रात घर में (66) वर्षीय बुजुर्ग महिला की...

दिल्ली वसंत विहार बीती रात घर में (66) वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या करने वाले धोबी को पुलिस ने महज कुछ घंटों में दबोचा,दो आरोपी फरार ।

62
0

✍️ विशेष-संवाददाता अनीता गुलेरिया। दिल्ली साउथ-वेस्ट वसंत विहार पुलिस को रात ग्यारह बजे के करीब घर की दूसरी मंजिल पर महिला की हत्या होने की सूचना मिली । मौके पर पहुंची पुलिस को घर के अंदर एक बुजुर्ग-महिला की लाश पड़ी मिली । फॉरेंसिक व क्राइम टीम ने साक्ष्य जुटाने दौरान पाया,बुजुर्ग महिला के गले पर मिले निशान मुताबिक उसकी मौत तकिए से गला दबाने से हुई है । पुलिस को घटनास्थल से दो अटैची खुले पड़े मिले । जिसको देखकर लूट-वारदात का अंदेशा लगाया जा रहा है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पास के अस्पताल पहुंचाया । दक्षिण पश्चिम उपायुक्त इंगित प्रताप सिंह अनुसार साउथ-वेस्ट वसंत विहार पाॅश कालोनी में वाजपेयी सरकार में पूर्व केंद्रीय-मंत्री रह चुके दिवंगत नेता पी.रंगराजन कुमार मंगलम की (66) वर्षीय पत्नी कीर्ति कुमार मंगलम की रात को हत्या वारदात के समय मौजूद नौकरानी ने पुलिस को बताया बीती रात नौ बजे के करीब रोजाना की तरह उनके घर पर धोबी आया,जैसे ही मैंने दरवाजा खोला उसने अपने हाथ से मेरा मुह दबाकर मुझे जबरदस्ती घसीटते हुए एक कमरे में बंद कर दिया । करीबन डेढ़ दो घंटे के बाद मैंने जैसे-तैसे करके अपने आप को खोला और दुसरे कमरे में मालकिन किट्टी कुमार को मत अवस्था में देख मैंने शोर मचाते हुए पुलिस को सूचित किया ।

पुलिस ने नौकरानी के बयान और घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज को खंगालते हुए नौकरानी द्वारा दिए गए बयान के आधार पर राजू (24)निवासी भंवरसिंह कैंप,वसंत विहार से दबोच लिया । पुलिस कड़ी पूछताछ दौरान आरोपित हत्यारे ने अपना गुनाह कबूल करते हुए इस हत्या-वारदात में शामिल दो अन्य साथियों का खुलासा किया है । पुलिस मुताबिक हत्या कैसे हुई सही कारणों की पुष्टि-पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी फिलहाल पुलिस आईपीसी की धारा तहत हत्या केस दर्ज कर आरोपित हत्यारे से आगे की गहन तफ्तीश के जरिए उसकी निशानदेही पर छापेमारी करते हुए फरार चल रहे दो अन्य आरोपियों पर धरपकड़ बनाने में जुटी है । पुलिस बुजुर्ग-महिला की घर के अंदर इस तरह से हुई हत्या को लूट-वारदात या सोची-समझी साजिश के अलावा हरेक एंगल से जोड़कर देख रही है । पुलिस ने फरार चल रहे हैं दोनों मुजरिम ओके जल्दी पकड़े जाने के आसार जताए हैं । अब देखना यह है,पुलिस कितनी जल्दी इन आरोपियों पर अपनी धरपकड़ बनाने में कामयाब हो पाती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here