Home Crime उत्तम नगर में बिजली कर्मी बनकर दिनदहाड़े की लाखों की लूट, सीसीटीवी...

उत्तम नगर में बिजली कर्मी बनकर दिनदहाड़े की लाखों की लूट, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

303
0

असल न्यूज़: (अनीता गुलेरिया) उत्तम नगर पुलिस को ब्लॉक-जी,मकान की चौथी मंजिल पर बने घर के अंदर बंदूक की नोक पर डकैती होने की सूचना मिली मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़ित एस.विनोद (46) वर्ष ने पुलिस को बताया लूटपाट के समय मेरी मां( सावित्री देवी),पत्नी (सीमा),सचिन (साले का बेटा) वह घर में दो बच्चे मौजूद थे। चार अज्ञात युवको ने अपने आप को बिजली कर्मचारी बताकर पहले दरवाज़ा खुलवाया फिर घर के अंदर घुसते ही चारों बदमाशों ने बंदूक की नोक पर परिवार के सभी छोटे-बड़े सदस्यों के अलावा बच्चों को भी बंधक बनाकर आधे घंटे से ज्यादा समय तक चोरी की जिसमें 14 लाख की लूट को अंजाम देते हुए चारों हथियारबंद बदमाश मौके से फरार हो गए।

द्वारका डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार चारों हथियारबंद लूटेरो ने आठ लाख नगद कैश और छह लाख के गहने जिसमें दो सोने की चेन,तीन अंगूठियां,तीन मंगलसूत्र और कई तरह के सोने के जेवरात लेकर मौके से फरार हो गए। घर के हाॅल के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में चारों बदमाशों की फोटो कैद हुई सचिन जो कुछ देर पहले ही पटौदी से लौटा था। एक बदमाश ने प्लास्टिक टेप से उसके हाथ पैर बांध दिए, सीसीटीवी फुटेज में वह इस हरकत को अंजाम देते साफ साफ दिखाई दे रहा हैं। दूसरे बदमाश ने बंदूक की नोक पर सीमा को डराते हुए उसे लॉकर का कोड पूछने के बाद आठ लाख नकद व छह लाख के जेवरात पर किया हाथ साफ।

पुलिस ने हथियार की नोक पर बंधक बनाकर हुई डकैती के मद्देनजर आईपीसी व आर्म्स-एक्ट के तहत मामला दर्ज करके, घर के सीसीटीवी फुटेज व आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालते हुए चारो हथियारबंद लुटेरों की धरपकड़ के लिए गहन तफ्तीश में जुटी है। राजधानी दिल्ली में कुछ दिनों से सरेआम घर के अंदर हथियार की नोक पर इस तरह लूट वारदातों की बढ़ती सक्रियता को देखते हुए लगता है बदमाशों के हौसले पहले से काफी बुलंद हो चुके हैं तभी वह बेखौफ होकर दिनदहाड़े घर में घुसकर लूट जैसी वारदातों को सरेआम अंजाम देते नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here