Home Crime दिल्ली साउथ-वेस्ट नसीरपुर में नाले के अंदर से ग्रेनेड मिलने से इलाके...

दिल्ली साउथ-वेस्ट नसीरपुर में नाले के अंदर से ग्रेनेड मिलने से इलाके में फैली सनसनी।

266
0

असल न्यूज़:(अनीता गुलेरिया) वीरवार को साउथ-वेस्ट सागरपुर इलाके के नसीरपुर में 12 बजे के करीब पुलिस को एक नाले के अंदर (ग्रेनेड) पड़े होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी (बीडीटी) बम निरोधक दस्ते के साथ मौके पर पहुंचे। सफाई कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि जैसे ही वह सफाई के लिए नाले का ढक्कन खोलकर नीचे उतरा तभी नाले की सफाई के दौरान उसे यह ग्रेनेड पड़ा हुआ मिला जिसे देखकर वह बुरी तरह डर गया और चिल्लाता हुआ बाहर निकला वहां आसपास खड़े कई मजदूरों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया और वहा के घरो से लोग बाहर निकल गए।

ग्रेनेड के होने की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया ऐसे में पुलिस को सूचित किया गया।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) टीम को इसके बारे में अवगत करवाते हुए

स्थानीय पुलिस गार्ड को इस पर नजर रखने के लिए कहा गया है, ताकि कोई भी व्यक्ति इसके पास ना जाए । साउथ-वेस्ट डीसीपी इंगित प्रताप सिंह अनुसार बम-निरोधक विशेषज्ञों की टीम ही इस (जंगनुमा-ग्रेनेड) पर लिखे “HE 36″की पुख्ता जांच करके पता लगाएगी, यह मॉडल “एचई 36 है या नही।

पुख्ता जांच दौरान ही सही से पुष्टि हो पाएगी। सूखे नाले के अंदर मिले इस ग्रेनेड के चलते समस्त इलाके में खौफ का माहौल बना हुआ है। साउथ-वेस्ट डीसीपी ने स्थानीय निवासियों को अपील करते हुए का इस (ग्रेनेड) को पूरी तरह से टीम द्वारा निष्कृत (विसरित) कर दिया गया है, अब इससे कतई भी डरने की जरूरत नहीं है। बरसाती नाले में पुराना जंगनुमा ग्रेनेड कैसे और कहां से आया। पुलिस इसके बारे में गहनता से जांच करते हुए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की कोशिश कर रही है, ताकि यह पता लग सके आखिर इस ग्रेनेड को यहां कितने दिनो पहले नाले में फैंका गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here