Home Crime अलीपुर थाना पुलिस ने कोर्ट से भगोड़े घोषित अपराधी को किया गिरफ्तार

अलीपुर थाना पुलिस ने कोर्ट से भगोड़े घोषित अपराधी को किया गिरफ्तार

184
0

नीति सेन: अलीपुर थाना पुलिस ने बीती रात कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है आपको बता दें कि यह आरोपी 2017 से फरार चल रहा था जिसकी तलाश दिल्ली पुलिस को 4 साल से थी। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ चोरी व स्नैचिंग की धाराओं के तहत आपराधिक मामले दर्ज है गिरफ्तार आरोपी पर नरेला थाने में भी अपराधिक मामला दर्ज है आरोपी को 2017 में रोहिणी कोर्ट ने भगोड़ा घोषित कर दिया था इसके बाद आरोपी लगातार फरार चल रहा था। दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है।

अलीपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इस आरोपी को उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार किया है उसके बाद एसएचओ अलीपुर संजीव कुमार व इंस्पेक्टर राजीव कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया जिसमें एसआई पवन हेड कांस्टेबल मोहित कॉन्स्टेबल हरीश की टीम का गठन किया गया मुखबिर की बताए कई जगह पर टीम ने छापेमारी की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान शुभम ओम विहार कॉलोनी बाकनेर के रूप में हुई है आरोपी 2017 में ओम विहार कॉलोनी में रहता था लेकिन कोर्ट से जमानत मिलने के बाद ही आरोपी लगातार फरार चल रहा था आरोपी को उत्तर प्रदेश के औदरी उत्तर प्रदेश शामली से गिरफ्तार किया गया है आरोपी का यह पैतृक गांव है आरोपी अक्सर फरार होने के बाद अपने घरवालों से मिलने के लिए आया करता था इसी की सूचना पर अलीपुर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here