Home Crime सुभाष पैलेस थाना पुलिस ने शातिर ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार

सुभाष पैलेस थाना पुलिस ने शातिर ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार

202
0

असल न्यूज़: सुभाष पैलेस थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान एक ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार है गिरफ्तार आरोपी पर 25 अपराधिक मामले दर्ज है सुभाष पैलेस थाना पुलिस की टीम इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थी उसी दौरान पेट्रोलियम टीम को एक स्कूटी सवार आता हुआ दिखा जिसे पेट्रोलिंग टीम ने रुकने का इशारा किया लेकिन पेट्रोलिंग टीम को देखकर स्कूटी मोड़ कर भागने की फिराक में था वही पेट्रोलिंग टीम में मौजूद कॉन्स्टेबल महेश व कॉन्स्टेबल संजीव ने आरोपी का पीछा किया और थोड़ी दूरी पर ही आरोपी को धर दबोचा।

इलाके में लगातार बढ़ती स्नैचिंग व झपटमारी की वारदातों को देखते हुए सुभाष पैलेस थाना एसएचओ ने अपने तमाम बीट स्टाफ को अलर्ट कर रखा है जिसके चलते इलाके में लगातार पेट्रोलिंग की जाती है जिसके चलते पेट्रोलिंग टीम को यह कामयाबी हासिल हुई है आपको बता दें गिरफ्तार आरोपी के पास से चोरी की गई दो बाइक दो स्कूटी सुभाष पैलेस थाना पुलिस ने बरामद की है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान अंकित उर्फ मोटा उर्फ चावला शकूरपुर के रूप में हुई है। तस्वीर में दिख रहा है यह आरोपी अपराध की दुनिया की ऑटो लिफ्टिंग की सिल्वर जुबली मना चुका है गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ दिल्ली पुलिस के खाते में करीब 25 आपराधिक मामले दर्ज हैं सुभाष पैलेस थाना पुलिस का दावा है कि आरोपी गिरफ्तारी के बाद इलाके के कुछ और भी अपराधिक मामले खुल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here