Home Crime रोहिणी साउथ थाना पुलिस ने दो झपट मारो को किया गिरफ्तार

रोहिणी साउथ थाना पुलिस ने दो झपट मारो को किया गिरफ्तार

327
0

नीति सेन। रोहिणी साउथ थाना पुलिस ने दो झपट मारो को गिरफ्तार किया है यह दोनों आरोपी की लगातार इलाके में झपटमारी व स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। आरोपियों को साउथ रोहिणी थाना पुलिस की टीम ने सीसीटीवी के आधार पर गिरफ्तार किया है। स्नैचिंग की वारदात के बाद एसएचओ साउथ रोहिणी ने एक टीम का गठन किया जिसमें शामिल एसआई वीरेंद्र सिंधु, हेड कांस्टेबल प्रदीप, कॉन्स्टेबल बलजीत, कॉन्स्टेबल आशीष टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने अपने सूत्रों को तेज किया इसके बाद इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है गिरफ्तार आरोपियों के ऊपर पहले भी 32 अपराधिक मामले दर्ज है और आरोपी इतने शातिर हैं की पलक झपकते ही राहगीरों के साथ झपट मारी की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो जाएगा तो थे।

गिरफ्तार आरोपियों के पास से झटपट मारी किए गए 4 मोबाइल फोन, एक सोने की चेन व वारदात में इस्तेमाल स्कूटी दिल्ली पुलिस ने बरामद की है साउथ रोहिणी थाना पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों से करीब 16 अपराधिक मामले सुलझाए गए है एसएचओ साउथ रोहिणी ने लगातार इलाके में हो रही स्नेचिंग की वारदातों को देखते हुए पेट्रोलिंग टीम को अलर्ट कर रखा है लगातार दिल्ली पुलिस इलाके में गश्त करती रहती है जिसके चलते इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रामनारायण मंगोलपुरी दिल्ली के रूप में हुई है वही दूसरे आरोपी की पहचान विकास उर्फ विक्की नवीन विहार बेगमपुर इलाके का रहने वाला है गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट जैसी धाराओं के तहत मामले भी दर्ज है जो कि दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज है दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में यह दोनों आरोपी लगातार इलाके में स्नेचिंग व झपट मारी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे साऊथ रोहिणी थाना पुलिस दोनों आरोपियों से यह भी पता लगाने में लगी है कि आरोपी स्नेचिंग किया गया सामान कहां पर ठिकाने लगाया करते थे इसके लिए भी साउथ रोहिणी थाना पुलिस की टीम लगातार आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here