Home Delhi सड़क पर नशे में धुत लड़की ने की शर्मनाक करतूत.

सड़क पर नशे में धुत लड़की ने की शर्मनाक करतूत.

206
0

असल न्यूज़: आजकल कम उम्र में ही नशे का शोक युवाओं को किस और ले जा रहा है. इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है. ताजा मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर से सामने आ रहा है. जब आधी रात को एक दिल्ली की मॅाडल सड़क के बीचो-बीच बिगड़ गई. घंटों तक हाईवॅाल्टेज ड्रामा चलता रहा. मॅाडल पुलिस को उल्टी-सीधी कहती दिखाई पड़ रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही रिएक्शन्स भी फनी और मजेदार आ रहे हैं. बामुश्किल पुलिस ने नशे में धुत लड़की को शांत कराया और थाने ले आई. अब लड़की ने थाने में भी पुलिस को सुनाना शुरु कर दिया. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. मॅाडल के नाम का जिक्र वीडियो में नहीं है.

आर्मी की जीप में तोड़ृ-फोड़
नशे में धुत लड़की ने हद तो तब कर दी. जब आर्मी की जीप में तोड़-फोड़ करने लगी. मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Drunk Girl Viral Video) हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवती ने वीडियो बना रहे लोगों को भी गंदी-गंदी गालियां दी. बता दें कि आरोपी लड़की ने बताया कि वो दिल्ली की एक मॉडल है. लड़की की उम्र करीब 22 से 24 लग रही थी. बाद में महिला पुलिसकर्मियों ने लड़की को गिरफ्तार किया और फिर उसे थाने ले जाया गया. पुलिस का कहना है कि लड़की ने शराब बहुत ज्यादा पी रखी थी. संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया जा रहा है.

तरह-तरह के कमेंट्स
वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की से ठीक से खड़ा तक नहीं हुआ जा रहा था. सोशल मीडिया पर लड़की को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स अपने-अपने अंदाज में उसे खरी-खरी सुना रहे हैं. हालाकि जब लड़की का नशा उतरेगा तो उसे अपने किये पर पछतावा जरुर होगा. एक यूजर ने लिखा है कि उसे आर्मी जवानों के साथ इस तरह से पेश नहीं आना था. दूसरे ने लिखा है ये बड़े घरों की बिगड़ी औलाद होती हैं. लड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here