Home Crime छात्रा से बलात्कार कर कर रहा था ब्लैकमेल, ग्रामीणों ने जम्मकर पीटा

छात्रा से बलात्कार कर कर रहा था ब्लैकमेल, ग्रामीणों ने जम्मकर पीटा

171
0

असल न्यूज़: शिवपुरी के बदरवास इलाके में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने वाले युवक काे ग्रामीणाें ने जमकर पीटा। इसके बाद आराेपित काे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आपराधिक प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित छात्रा 11 वी में पढ़ती है। छात्रा ने पुलिस काे बताया कि वह राेजाना पढ़ाई के लिए अपने गांव से बदरवास जाती थी। इसी दाैरान जनवरी माह में उसकी मुलाकात बस स्टैंड पर 24 वर्षीय आरोपित नदीम खान से हो गई। नदीम ने उसे अपना माेबाइल नंबर दिया। इसके बाद दाेनाें के बीच बातचीत हाेने लगी। इसी दाैरान 1 मार्च 2021 को नदीम ने छात्रा काे घुमने जाने के लिए बुलाया। इसके बाद बहलाफुसलाकर उसे भरका सालाेन पर्यटन स्थल पर ले गया। यहां नदीम ने छात्रा की मर्जी के बिना जबरिया उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद से नदीम उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा है।

कभी भी उसे धमकाकर बुलाता है और दुष्कर्म करता है। गुरूवार काे भी इसी प्रकार ब्लैकमेल करके छात्रा काे बुलाया था, लेकिन यहां पर उसकी हरकत काे ग्रामीणाें ने देख लिया। जब ग्रामीणाें ने छात्रा से बात की ताे उसने पूरी हकीकत बता दी। इसके बाद ग्रामीणाें ने आराेपित नदीम की जमकर मारपीट की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ अपहरण, बलात्कार, सहित पास्को सहित एससीएसटी एक्ट की धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस आराेपित से पूछताछ करने में जुटी हुई है। साथ ही छात्रा के भी बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here