Home Crime लारेंस बिश्नोई गैंग की लेडी डॉन गिरफ्तार, हथियार के बल पर करती...

लारेंस बिश्नोई गैंग की लेडी डॉन गिरफ्तार, हथियार के बल पर करती थी गाड़ियों से लूट

220
0

असल न्यूज़: अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली लारेंस बिश्नोई गैंग की लेडी डॉन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लेडी डॉन को हरियाणा पुलिस ने उसके साथी समेत हिरासत में लिया है. दोनों आरोपी हरियाणा, दिल्ली समेत अन्य राज्यों में हथियार सप्लाई करते थे. इसके अलावा लेडी डॉन के हथियार लहराते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए.

जानकारी के मुताबिक हरियाणा की झज्जर पुलिस क्राइम ब्रांच ने लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ी लेडी डॉन मंजू आर्या उर्फ मीनू को पकड़ा है. लेडी डॉन पिछले दिनों जालंधर में रहने वाले अपने पति के साथ झज्जर के एक अन्य व्यक्ति की हत्या कराने की प्लानिंग कर रही थी. वो अपने मकसद को पूरा करती उससे पहले ही पुलिस ने उसे धर दबोचा. लेडी डॉन पर अपने साथियों के साथ मिलकर झज्जर और रोहतक में हथियारों के बल पर गाड़ियों को लूटने का भी आरोप है.

कैसे हुई गिरफ्तार
पिछले दिनों झज्जर पुलिस को कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि झज्जर से एक गाड़ी की लूट की गई है, जिसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई और एक्शन मोड में आ गई. पुलिस ने इलाके में छानबीन शुरू कर दी, जिसके बाद लूट के दो आरोपी पुलिस की पकड़ में आ गए. जब पुलिस ने उनसे पूछा तो खुलासा हुआ कि लूट की घटना में एक लेडी डॉन समेत चार अन्य बदमाश शामिल थे. इसके बाद वारदात को अंजाम देने वाले सभी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस मे सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान पुलिस ने मुरादाबाद (Moradabad) से लेडी डॉन मंजू को एक अन्य साथी इकबाल सिंह के साथ पकड़ लिया.

पति की करना चाहती थी हत्या
पुलिस ने लेडी डॉन और उसके साथी से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे झज्जर में एक व्यक्ति की हत्या करने के वास्ते आए थे. इसके साथ ही लेडी डॉन जालंधर में रहने वाले अपने पति की हत्या करना चाहती थी .लेडी डॉन की उसके पति के साथ नहीं बनती थी इस वजह से वो उसको अपने रास्ते से हटाना चाहती थी. लेकिन इससे पहले ही इन्हें धर दबोचा गया. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को संदेह है कि अभी इनके अन्य साथी भी गिरफ्तार किए जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here