Home Crime मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने पिकेट चेकिंग के दौरान ऑटो लिफ्टर को...

मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने पिकेट चेकिंग के दौरान ऑटो लिफ्टर को दबोचा

273
0

नीति सैन। मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार मुखर्जी नगर थाना पुलिस मेन रोड पर पिकेट लगाकर चेकिंग कर रही थी उसी दौरान इको कार सवार चालक को चैटिंग के लिए रोका जांच के दौरान पता चला कि आरोपी के पास जो इको कार है वह चोरी की है तलाशी के दौरान आरोपी के पास से चोरी किए गए दो मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं इलाके में बढ़ रही ऑटो लिफ्टिंग की वारदातों को देखते हुए मुखर्जी नगर में जगह-जगह पिकेट चेकिंग लगा रखी है और साथ ही रोको टोको अभियान भी जारी किए हुए मुखर्जी नगर थाना पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है।

मामले की जानकारी देते हुए नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी उषा रंगानी ने बताया कि पिकेट ड्यूटी पर तैनात एएसआई दिनेश कुमार हेड कांस्टेबल जयप्रकाश कॉन्स्टेबल नितिन कुमार की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ राजधानी दिल्ली के अलग-अलग थानों में सात अपराधिक मामलों में शामिल है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान अमित मलका गंज नेहरू कुटिया अंबेडकर पार्क सब्जी मंडी के रूप में हुई है मुखर्जी नगर थाने में भी आरोपी अमित के खिलाफ पहले से दो अपराधिक मामले दर्ज हैं ।

फिलहाल मुखर्जी नगर थाना पुलिस गिरफ्तार आरोपी अमित से लगातार पूछताछ में जुटी है वहीं मुखर्जी नगर थाना पुलिस का दावा है कि इसकी गिरफ्तारी के बाद इलाके सहित कई अन्य मामले भी खुल सकते हैं क्योंकि इलाके में लगातार हो रही चोरी की वारदातों में इजाफा हुआ था जिसके चलते पुलिस पेट्रोलिंग टीम वह पिकेट चेकिंग को तेज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here