Home Crime दिनदहाड़े पति पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग, फिर पत्थर से कुचल-कुचल...

दिनदहाड़े पति पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग, फिर पत्थर से कुचल-कुचल कर मार डाला

271
0

असल न्यूज़: कर्नाटक के तुमकुर से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने दिन दहाड़े अपने पति को आग के हवाले कर दिया और बाद में पत्थर से कुचल-कुचल कर उसकी हत्या कर दी. वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

पति के सिर पर मारा बड़ा पत्थर
एक रिपोर्ट के अनुसार, मृतक का नाम नारायण था. उसकी पत्नी अन्नपूर्णा ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. पत्नी इतने पर ही नहीं रुकी, इसके बाद उसने एक बड़ा पत्थर नारायण के सिर पर मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पति को नाले में भी धकेल दिया
बता दें कि आग लगने के बाद पीड़ित मदद के लिए भी वहां से भागा लेकिन वो अपनी पत्नी के चंगुल से बच नहीं पाया. इसके बाद पत्नी ने उसे नाले में धकेल दिया और बाद में उसके सिर पर बड़ा पत्थर मार दिया.

महिला पर पड़ोसी से अफेयर का शक
सूत्रों से खबर मिली है कि महिला का उसके पड़ोसी से अफेयर था. पिछले कई साल से पति-पत्नी के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था. 8 साल पहले महिला की उसके पति से शादी हुई थी. उनकी तीन बेटियां हैं.

गौरतलब है कि आरोपी महिला ने अपने पति का मर्डर करने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है और अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. महिला ने कहा कि वो अपने पति के अत्यचार को और नहीं सह सकती थी इसीलिए उसने अपने पति को मार दिया. पुलिस ने आरोपी महिला के पड़ोसी को भी गिरफ्तार किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here