Home Crime शाहबाद डेरी थाना पुलिस की क्रैक टीम ने ऑटो लिफ्टिंग गैंग का...

शाहबाद डेरी थाना पुलिस की क्रैक टीम ने ऑटो लिफ्टिंग गैंग का किया भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार

624
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। शाहबाद डेरी थाना पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर ऑटो लिफ्टिंग गैंग का भंडाफोड़ करते हुए ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है आपको बता दें इन आरोपियों के खिलाफ हत्या आर्म्स एक्ट व लूटपाट जैसी धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं इनमें से कुछ अपराधी ऐसे हैं जो कोविड-19 के चलते पैरोल पर आए हुए थे लेकिन आने के बाद इन आरोपियों ने इलाके में वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया मुखबिर खास की सूचना के बाद एसएचओ शाहाबाद डेरी ने एक टीम का गठन किया जिसमें शामिल एसआई प्रवीण तोमर, एएसआई गुलाब, हेड कांस्टेबल प्रदीप, हेड कॉन्स्टेबल अभिनव, कॉन्स्टेबल अजय, कॉन्स्टेबल कुलदीप, कॉन्स्टेबल विकास, कॉन्स्टेबल अंकुर, कॉन्स्टेबल मुकेश, कॉन्स्टेबल संजय व अन्य पुलिसकर्मियों की टीम बनाई गई।

बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर खास की सूचना के बाद क्रैक टीम शाहाबाद डेरी ने आरोपियों को धर दबोचा. गिरफ्तार आरोपियों के पास से ऑटो लिफ्टिंग की गई. 6 बाईके, एक स्कूटी, जिंदा कारतूस, एक चाबी का गुच्छा बरामद किया है गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ राजधानी दिल्ली के कई थानों में अपराधिक मामले दर्ज है जिनमें हत्या, लूटपाट, डकैती जैसी धाराएं शामिल है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रंजीत हाल ही में पैरोल पर बाहर आया था इसके बाद रंजीत ने अपने बाकी साथियों के साथ मिलकर ऑटो लिफ्टिंग की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया. आपको बता दें आरोपी रंजीत के खिलाफ कश्मीरी गेट थाने में हत्या का मामला दर्ज है जिस पर यह पैरोल पर आया था लेकिन आरोपी ने पैरोल पर आने के बाद लगातार ऑटो लिफ्टिंग की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया। दूसरे आरोपी की पहचान सागर के रूप में हुई है तीसरे आरोपी की पहचान मोनू उर्फ मोंटी चौथे आरोपी की पहचान सूरज पांचवे आरोपी की पहचान अर्जुन छठे आरोपी की पहचान अंकित के रूप में हुई है आरोपी अमन विहार इलाके के रहने वाले हैं और आसपास के इलाके में लगातार ऑटो लिफ्टिंग की वारदातों को अंजाम दिया करते थे।

शाहबाद डेरी थाना पुलिस का दावा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद इलाके के कई और अपराधिक मामले भी खुल सकते हैं क्योंकि राजधानी दिल्ली में हो रही ऑटो लिफ्टिंग की वारदातों में काफी इजाफा हुआ है इस गिरफ्तारी के बाद कुछ और मामले भी सामने आएंगे. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here