Home Crime कल्याणपुरी थाने में रिश्वत के मामले में उपायुक्त ने की कार्रवाई

कल्याणपुरी थाने में रिश्वत के मामले में उपायुक्त ने की कार्रवाई

248
0

दिल्ली। कल्यानपुरी में पुलिस को रिश्वत की रकम ना देने पर की गई प्रताड़ना। तंग आकर सुसाइड करने वाले युवक राजाबख्श का परिवार पुलिस अधिकारियों के दफ्तर के चक्कर काट रहा है लेकिन उन्हें इंसाफ नही मिल पा रहा है कल्यानपुरी थाने के एस आई नवीन कुमार ने तीन किस्तों में वसूले थे 2 लाख 80 हजार रूपर 11 दीन बीत जाने पर भी नही हुई कोई कार्यवाही परिवार ने पुर्वी दिल्ली उपायुक्त कार्यालय में दी शिकायत।

पुर्वी दिल्ली के कल्यानपुरी थाना इलाके में 14 सितंबर को राजाबख्श नाम के युवक ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद परिवार ने कल्यानपुरी थाने के एस आई नवीन कुमार पर आरोप लगाया कि नवीन कुमार मुकदमे का डर दिखा साढ़े तीन लाख रुपए रिश्वत के मांगे मृतक के भाई अनिल ने आरोप लगाया कि उन्होंने किस तरह 2 लाख 80 हजार रुपए तीन किस्तों में दिए थे।

पुलिस उनके भाई पर लगातार बाकी की रकम का दबाव बना रही थी जिसके चलते उनके भाई ने आत्महत्या कर ली थी इतना ही नही भाई की मौत के बाद शव को जबरन एम्बुलेंस में रखवाकर गाजियाबाद तक 6 पुलिस वाले जबरन छोड़ कर आए शव का अंतिम संस्कार करने के बाद अनिल ने वापस दिल्ली आकर डीसीपी कार्यालय में भी शिकायत दी लेकिन कोई भी कार्यवाही अभी तक नही हुई परिवार का कहना है कि उन्हें इंसाफ चाहिए और आरोपी नवीन व अन्य पर कार्यवाही होनी चाहिए जिससे उनके भाई को इंसाफ मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here