Home Crime अलीपुर थाना पुलिस की गिरफत में इलाके दो शातिर अपराधी, अवैध हथियार...

अलीपुर थाना पुलिस की गिरफत में इलाके दो शातिर अपराधी, अवैध हथियार बरामद

481
0

नीति सैन। अलीपुर थाना पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने बीती रात दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जो इलाके में वारदात को अंजाम देने के लिए निकले थे। इलाके में हो रही वारदातों को देखते हुए अलीपुर एसएचओ संजीव कुमार ने अपनी पेट्रोलिंग टीम को अलर्ट कर रखा है। जिसके चलते बीती रात पेट्रोलिंग टीम को यह कामयाबी हासिल हुई है। गिरफ्तार आरोपियों को करीब 5 किलोमीटर पीछे करने के बाद गिरफ्तार किया गया है। क्योंकि आरोपी पेट्रोलिंग टीम को देखकर भागने लगे जिसके बाद पेट्रोलिंग टीम ने पीछा किया और आरोपियों को धर दबोचा।

पेट्रोलिंग टीम में मौजूद हेड कोस्टेबल अनिल, हेड कांस्टेबल आशीष, कॉन्स्टेबल सिद्धार्थ, कॉन्स्टेबल विशाल की टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से लोडिड कंट्री मेड पिस्टल दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। आरोपी जिस बाइक पर फरार हुए थे। वह बाइक भी अलीपुर थाना इलाके से चोरी की गई है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान आकाश व प्रशांत के रूप में हुई है। कोविड-19 के चलते आरोपी पैरोल पर आए थे। लेकिन आने के बाद लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे थे। जिसके चलते अलीपुर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया है। फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। और यह पता लगाने में लगी है कि आरोपियों ने इलाके में कितनी वारदातों को अंजाम दिया है। अलीपुर थाना पुलिस का दावा है। कि इनकी गिरफ्तारी के बाद इलाके में कुछ और अपराधिक मामले भी सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here