Home Crime सेक्स रैकेट का खुलासा: रजिस्टर में दर्ज दो लोगों के नाम, होटल...

सेक्स रैकेट का खुलासा: रजिस्टर में दर्ज दो लोगों के नाम, होटल रूम में मिले 13, सभी पुलिस हिरासत में

248
0

असल न्यूज़: उत्तर प्रदेश के मेरठ में पल्लवपुरम के एक होटल में बुधवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर छापा मारा. छापेमारी के दौरान टीम ने होटल से 13 युवक-युवतियों को पकड़ा. वहीं, रजिस्टर में एंट्री दो लोगों की ही मिली, जिस पर पुलिस सभी को हिरासत में लेकर थाने ले आई. संभावना जताई जा रही है कि होटल में सेक्स रैकेट चल रहा था.

क्षेत्राधिकारी दौराला आशीष शर्मा, एएचटीयू प्रभारी आदेश कौर, एसओ पल्लवपुरम अवनीश कुमार ने बुधवार को पल्लवपुरम स्थित कृष्णा होटल पर छापा मारा. छापेमारी के दौरान टीम ने होटल के कमरों में चेकिंग कर 13 लोगों को बरामद किया. टीम ने रजिस्टर चेक किया तो सिर्फ दो युवकों की एंट्री मिली. जिस पर पुलिस ने सभी युवक-युवतियों व मैनेजर आशु को हिरासत में ले लिया और थाने ले आई. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.

वहीं, चर्चा यह है कि टीम को होटल में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी. आशंका जताई जा रही है कि छापामारी में पकड़े गए युवक-युवतियां सेक्स रैकेट में शामिल हैं. टीम ने युवतियों के परिजनों को फोन कर थाने बुला लिया है. मैनेजर आशु का कहना है कि सभी की आईडी देखने के बाद होटल में एंट्री दी गई. बताया गया कि पकड़े गए युवक-युवतियां दौराला, मेरठ, मुजफ्फरनगर व आस पास के हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here