Home Crime शराब पार्टी में पति ने दोस्तों को सौंप दी पत्नी, पार कर...

शराब पार्टी में पति ने दोस्तों को सौंप दी पत्नी, पार कर दी अश्लीलता हदें

471
0

असल न्यूज़। सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पति-पत्नी के रिश्ते उस समय शर्मसार हो गए, जब एक शराबी पति ने अमानवीयता की हदें पार कर दीं। घर पर शराब पार्टी के बाद दोस्तों को अपनी पत्नी सौंप दी। दोस्तों ने अश्लील व्यवहार और जोरजबरदस्ती की तो परेशान पत्नी ने किसी तरह भाइयों को फोन करके जानकारी दी। कुछ देर में भाई आए तो उनकी भी पिटाई करके भगा दिया। घटना संज्ञान में आने के बाद एसपी ने सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने घटना की छानबीन और शराब पार्टी करने वाले पति व उसके दोस्तों की तलाश शुरू की है।

विवाह के समय सात फेरे में प्रत्येक के साथ पति द्वारा पत्नी को किया एक वचन भी होता है। इसमें ही पत्नी की सुरक्षा और सम्मान को बरकार रखने का भी वचन होता है। सतयुग में तो मर्यादा पुरुषोत्तम राम ने इसी वचन को निभाने के लिए माता सीता की रक्षा के लिए लंका पर चढ़ाई करके रावण का वध किया था। लेकिन, कन्नौज में एक युवक ने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया और सुरक्षा-सम्मान के वचन को भूल पत्नी को दोस्तों के सामने ही लाकर रख दिया। ये घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सामने आई है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसका पति आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है। वह दहेज कम मिलने का ताना देता है। शुक्रवार शाम उसने अपने दोस्त अक्षय, नंंदन और नीरज को घर बुुलाया और शराब पी। इसके बाद उसने पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया। महिला के मुताबिक पति के दोस्तों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए अश्लील हरकतें कीं। उसने भाइयों को मामले की जानकारी दी तो दस किलोमीटर दूर मायके से दोनों भाई वहां आ गए।

आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट की। किसी तरह चंगुल से छूटकर वह शनिवार सुबह पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा से मिली और उन्हें घटना से अवगत कराया। महिला ने बताया कि पति पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है और इसकी शिकायत सदर कोतवाली में भी की थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। सदर कोतवाली में पति और उसके तीनों दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार दुबे ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here