Home Crime 14 साल की बच्ची को बंधक बना घर में लूट, बच्ची ने...

14 साल की बच्ची को बंधक बना घर में लूट, बच्ची ने पेन की नोंक से हमला करके शोर मचाया

127
0

असल न्यूज़: ईस्ट दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में बदमाशों ने 14 साल की लड़की को घर में बंधक बनाकर लूटपाट की। एक बदमाश ने लड़की का गला दबाया। पीड़िता ने पेन की नोंक से एक बदमाश पर हमला किया और शोर मचा दिया। बदमाश पकड़े जाने के डर से फरार हो गए। लेकिन घर में रखी लाखों रुपये की गोल्ड जूलरी ले जाने में कामयाब हो गए। पुलिस ने लूटपाट का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपियों की पहचान में जुटी है।

दीक्षा (14) परिवार के साथ खिचड़ीपुर में रहती है। फैमिली में पिता मुकेश गुप्ता, मां सरिता गुप्ता और दो भाई हैं। दीक्षा सरकारी स्कूल में नौवीं की छात्रा है। पिता ऑटो चलाते हैं। शनिवार शाम को वह ऑटो ठीक कराने कोटला गांव गए थे। सरिता भी करवाचौथ की खरीदारी के लिए गई हुई थीं। दीक्षा और उसका छोटा भाई घर में मौजूद थे। शाम करीब 7.00 बजे अचानक दो युवक घर पर आए। कमरा किराए पर लेने की बात कर दीक्षा से पिता के बारे में पूछा तो उसने फोन कर पिता की बात करा दी।

दोनों ने बताया कि एक दुकानदार ने कमरा खाली होने की बात बताई है। मुकेश ने एक घंटे में आने की बात कही। इसके बाद दोनों बदमाश जबरन घर में घुस गए। एक बदमाश ने दीक्षा का गला दबाया और दूसरा सामान खंगालने लगा। आरोपी ने अलमारी में रखी गोल्ड की जूलरी निकाल ली। दीक्षा का दम घुटने लगा तो उसने हाथ में लिया पेन आरोपी के हाथ में मार दिया और शोर भी मचा दिया। आरोपी फरार हो गए। जांच में पुलिस को पता चला कि बदमाशों का तीसरा साथी बाइक लेकर खड़ा होकर उनका इंतजार कर रहा था। पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में लग गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here