Home Crime युवक के खांसने पर दुकानदार ने पूछा- कोरोना है क्या? गुस्से में...

युवक के खांसने पर दुकानदार ने पूछा- कोरोना है क्या? गुस्से में दोस्तों के साथ वापस पहुंचा और लोहे की रॉड से खूब पीटा

205
0

असल न्यूज़: दिल्ली में मारपीट से जुड़ा एक बेहद अजब-गजब मामला सामने आया है. दिल्ली के श्याम कॉलोनी इलाके में दो युवक कुछ सामान लेने के लिए एक दुकान पर पहुंचे थे. इसी दौरान उनमें से एक खांसने लगा, इस पर दुकानदार ने उनसे पूछ लिया कि क्या उनमें से किसी को कोरोना संक्रमण तो नहीं है. इस पर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और युवक लौट गए. हालांकि कुच्छ ही देर बाद युवक लोहे की रॉड और सरिये लेकर पहुंचे और दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक घायल की पहचान श्याम कॉलोनी निवासी विपिन के रूप में हुई है जबकि आरोपियों की पहचान वसीम अहमद और अबरार के रूप में हुई है. पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान वसीम अहमद और अबरार के रूप में हुई है. विपिन ने बताया कि उसके चाचा प्रमोद की शनि बाजार में कपड़े की दुकान है. 23 अक्तूबर को वह अपने चाचा की दुकान पर था. इसी दौरान एक शख्स उसकी दुकान पर आया था और वह शख्स खांस रहा था. उसको खांसी करते देख विपिन ने उससे पूछा कि उसे कोरोना बीमारी तो नहीं है. इस बात पर वह गुस्से में आ गया और विपिन से झगड़ा करने लगा. कुछ देर बाद दुकान पर दो युवक आए और सरिया और रॉड से हमला कर दिया.

शाहदरा में भी गुटखा लेने पर विवाद, मौत
उधर शाहदरा जिले के सीमापुरी इलाके में रविवार देर रात गुटखा लेने के विवाद में एक युवक का दुकानदार व उसके भतीजे से झगड़ा हो गया. कुछ देर बाद युवक अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा और उसने दुकानदार व उसके भतीजे और दोस्त पर हमला कर दिया. दुकानदार ने पलटकर किए वार में दो युवकों के पेट और सीने में कैंची घोंप दी. हमले में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है. मृतक की शिनाख्त शुएब (18) के रूप में हुई है, वहीं घायल सुहैल (18) का जीटीबी अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी दुकानदार की पहचान नर सिंह (45), उसके भतीजे हेमंत (26) और हेमंत के दोस्त आमिर (22) के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल कैंची बरामद कर ली है. आरोपियों से पूछताछ कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जामा मस्जिद के बाहर भी बवाल
दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में रविवार देर रात को खूब बवाल हुआ. शराब के नशे में धुत कार चालक ने कस्तूबा अस्पताल के सामने एक कार को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद आरोपी ने फरार होने के चक्कर में एक के बाद एक कई लोगों को टक्कर मार दी. भीड़ ने जामा मस्जिद गेट नंबर-1 के सामने आरोपी को पकड़ लिया. युवक की पिटाई लगाने के अलावा उसकी कार में तोड़फोड़ कर दी गई. हादसे की सूचना जैसे ही इलाके में मिली लोगों की भारी भीड़ गेट नंबर-1 पर जुट गई और जमकर नारेबाजी हुई. घटना के बाद कुछ लोगों ने इसे सांप्रदायिक रंग देने का भी प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने इससे साफ तौर से इनकार किया है. आरोपी कार चालक मयूर विहार निवासी प्रतीक तिवारी (20) को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह घटना रविवार देर रात करीब 12.05 बजे दरियागंज से जामा मस्जिद जाने वाली सड़क पर हुई. ग्रे कलर की वैगनआर कार में पूर्वी दिल्ली के तीन दोस्त खाना खाने जामा मस्जिद की ओर जा रहे थे. कार प्रतीक तिवारी चला रहा था. कस्तूबा गांधी अस्पताल के सामने से निकलने के दौरान प्रतीक ने एक सेंट्रो कार को टक्कर मार दी. हादसे में सेंट्रो कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में कार सवार 11-12 साल का एक बच्चा बुरी तरह जख्मी हो गया., इसके बाद प्रतीक डर की वजह से वहां से आगे भागा और फरार होते समय उसने दो अन्य लोगों व एक महिला को भी टक्कर मार दी. भीड़ ने पीछा कर आरोपी को पकड़ लिया और उसकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here