Home Crime अलीपुर थाना पुलिस ने सुलझाई 10 घंटे में चोरी की गुत्थी चार...

अलीपुर थाना पुलिस ने सुलझाई 10 घंटे में चोरी की गुत्थी चार गिरफ्तार

153
0

नीति सैन। अलीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। बकौली गांव में स्थित 42 जींस के कपड़े रोल चोरी किए गए हैं जिसके बाद अलीपुर थाना पुलिस ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए इलाके के करीब 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया सीसीटीवी फुटेज जीपीआरएस की मदद से अलीपुर थाना पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है आपको बता दें आरोपियों ने पहले भी चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया था वही अलीपुर थाना पुलिस ने चोरी की इस वारदात को करीब 10 घंटे के अंदर ही सुलझाया और चारों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि आरोपियों का 1 साथी अभी फरार चल रहा है। जो इस वारदात में मास्टरमाइंड है। आरोपियों ने करीब 10, लाख के माल की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

चोरी की इस वारदात के बाद अलीपुर थाना एसएचओ संजीव कुमार व इंस्पेक्टर राजीव कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें शामिल एसआई दीपक, हेड कॉन्स्टेबल अनिल ,हेड कांस्टेबल विकास ,कॉन्स्टेबल नवीन ,कॉन्स्टेबल सिद्धार्थ व कॉन्स्टेबल विशाल की टीम का गठन किया गया। चोरी की इस वारदात के बाद दिल्ली पुलिस ने पुलिस सूत्रों को भी तेज किया जिसके बाद अलीपुर थाना पुलिस को कामयाबी हासिल हुई और आरोपियों को उत्तर प्रदेश के बागपत इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद चोरी किए गए 42 जींस के कपड़े के रोल में से 29 रोल बरामद भी कर लिए गए।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अब्दुल, जमीन, नसीब व मोनू के रूप में हुई है। आरोपियों ने पहले भी चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया है वहीं आरोपियों के पांचवें साथी की तलाश में अलीपुर थाना पुलिस उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में छापेमारी भी कर रही है अलीपुर थाना पुलिस की टीम का दावा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद इलाके के कुछ और अपराधिक मामले भी खुल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here