Home Bollywood अक्षय कुमार का एक और धमाका, धर्म के लिए लड़ते दिखे ‘पृथ्वीराज’,...

अक्षय कुमार का एक और धमाका, धर्म के लिए लड़ते दिखे ‘पृथ्वीराज’, मानुषी छिल्लर का लुक जीत लेगा दिल

44
0

असल न्यूज़: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) का टीजर लॉन्च हो गया है. फिल्म का टीजर बेहद ही बेहतरीन है. पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय बिल्कुल वीर राजा दिख रहे हैं. उन्हें हिंदुस्तान का शेर (Sher-E-Hindustan) बताया जा रहा है. वहीं, मानुषी छिल्लर अपनी खूबसूरती और रानी के किरदार में प्रभावशाली नजर आती हैं. अक्षय कुमार का डायलॉग सीधे दिल में उतर जाता है. रानी वाले पहनावे में मानुषी बेहद सुंदर नजर आती हैं. उनके गहने और आभूषण काफी जंच रहे हैं.

‘पृथ्वीराज’ के 1 मिनट 22 सेकेंड के टीजर की शुरुआत एक युद्ध के सीन से होती है. हजारों लोगों की सेना लड़ती हुई दिख रही है. हवा में उड़ते तीर नजर आ रहे हैं. इसके बाद इस युद्ध में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की दहाड़ दिखाई देती है. वह युद्ध में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इसका बैकग्राउंड म्यूजिक बहुत ही बेहतरीन है. वहीं फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt Look) का लुक भी आपका दिल जीत लेगा. वह इसमें मोहम्मद गौरी का किरदार निभा रहे हैं. यानी वह इसमें मुख्य विलेन हैं.

‘पृथ्वीराज’ में सोनू सूद (Sonu Sood Look) एक भी बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद मानुषी छिल्लर की झलक दिखाई जाती है. वह इसमें एक महारानी बनी हैं. वह सैकड़ों महिलाओं से घिरी हैं और किसी समारोह की तैयारी करते हुए नजर आ रही हैं. वह एक महारानी की तरह सजी हुई हैं. उन्होंने काफी हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है.

‘पृथ्वीराज’ का पिक्चराइजेशन कमाल का है. इसका सेट काफी प्यारा है. टीजर के आखिरी में अक्षय हर हर महादेव के नारे लगाते हुए नजर आते हैं. वो आखिरी में कहते हैं,”धर्म के लिए जिया हूं, धर्म के लिए मारूंगा.”

‘पृथ्वीराज’ को डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है. ये मानुषी छिल्लर की पहली फिल्म है. फिल्म के सेट को देखकर लगता है कि मेकर्स ने पानी की तरह पैसे बहाया है. जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर इसके प्रदर्शन को लेकर मेकर्स को काफी उम्मीद है. मेकर्स की ओर से नवंबर 2019 में दिवाली के मौके पर फिल्म का ऐलान किया गया था. फिल्म को शुरुआती तौर पर इसी साल यानी 5 नवंबर 2021 में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज डेट आगे खिसका दी गई. जिसके बाद अब जनवरी 2022 में यह बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here