Home Crime नरेला पुलिस की मुस्तैदी से टली बड़ी वारदात दो शातिर अपराधी गिरफ्तार

नरेला पुलिस की मुस्तैदी से टली बड़ी वारदात दो शातिर अपराधी गिरफ्तार

79
0

नीति सैन। नरेला थाना पुलिस ने अवैध हथियार के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार आरोपी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए नरेला इलाके में दाखिल हुए थे। लेकिन उससे पहले ही नरेला थाने की हॉक आई टीम ने वारदात को अंजाम देने से पहले ही दोनों शातिर अपराधियों को धर दबोचा आरोपियों को उस वक्त गिरफ्तार किया गया है। जिस वक्त आरोपी वारदात को अंजाम देने के लिए नरेला इलाके में दाखिल हुए थे।

मामले की जानकारी देते हुए बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी बिजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि नरेला थाना पुलिस की टीम ने इलाके के दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से लोडेड कंट्री मेड पिस्टल चोरी की एक बाइक वह धारदार चाकू बरामद किया गया है एसएचओ नरेला महेश नारायण की टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को स्मृति वन के पास से एएसआई नरेंद्र, हेड कॉन्स्टेबल दीपक, हेड कांस्टेबल हरदेश, कॉन्स्टेबल प्रदीप, कॉन्स्टेबल विक्रम, कॉन्स्टेबल इमरान की टीम ने मुस्तैदी दिखाई और आरोपियों को वारदात को अंजाम देने से पहले ही धर दबोचा।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अमित उर्फ मिट्टी के रूप में हुई है। अमित उर्फ मिट्टी के पास से चोरी की बाइक व धारदार चाकू बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपी अमित उर्फ मिट्टी पर दर्जन भर से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है जिसमें आर्म्स एक्ट, चोरी, डकैती व अन्य धाराओं के तहत आपराधिक मामले दर्ज हैं वही दूसरे आरोपी की पहचान अनिल के रूप में हुई है। आरोपी अनिल के पास से कंट्री मेड लोडेड पिस्टल बरामद किया गया है। आरोपी अनिल पर पहले से ही दर्जन भर के करीब अपराधिक मामले दर्ज हैं। जिनमें चोरी, डकैती, स्नैचिंग व आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत आपराधिक मामले दर्ज हैं। वही नरेला थाना पुलिस गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। और यह पता लगाने में लगी है। कि आरोपियों ने इलाके में और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है। वहीं नरेला थाना पुलिस की टीम का दावा है। कि इनकी गिरफ्तार के बाद इलाके के कुछ और अपराधिक मामले भी खुल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here