Home Crime पुलिस फायरिंग में ड्रग पेडलर घायल, 12 करोड़ की हेरोइन की कर...

पुलिस फायरिंग में ड्रग पेडलर घायल, 12 करोड़ की हेरोइन की कर रहा था तस्करी

62
0

असल न्यूज़: असम के पूर्वी कार्बी आंगलोंग जिले के बोकाजन में देर शाम पुलिस की गोली से एक ड्रग तस्कर घायल हो गया, जबकि उसने पुलिस हिरासत से ‘भागने की कोशिश’ की।

पुलिस ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करों की आवाजाही के संबंध में विशेष सूचना के आधार पर कार्बी आंगलोंग पुलिस की एक टीम ने बोकाजन के माटीपुल इलाके में एक स्कूटी नंबर एएस 09एच 4234 को रोका और वाहन से 1.77 किलोग्राम हेरोइन (heroin) युक्त 150 साबुन के डिब्बे बरामद किए।

पुलिस ने बरामदगी के सिलसिले में बिमोल तस्सा (23) और सद्दाम हुसैन (26) के रूप में पहचाने गए दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है। बिमोल तस्सा बोकाजन के घड़ियालदुबी के रहने वाले हैं जबकि सद्दाम हुसैन मोरीगांव जिले के मैराबाड़ी के रहने वाले हैं। जब्त की गई दवाओं की कीमत कालाबाजारी में करीब 12 करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार किए गए दोनों नागालैंड के दीमापुर से जब्त ड्रग्स लाए थे और गोलाघाट जिले के सरूपथर उप-मंडल के नौघाट में खेप पहुंचाने वाले थे। इसी बीच अभियान स्थल से सभी औपचारिकताएं पूरी कर थाने लौटते समय गिरफ्तार आरोपी सद्दाम हुसैन को बेचैनी हुई और उसने पुलिस वाहन से नीचे उतरने का प्रयास किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here