Home Crime नरेला इलाके में स्पेशल स्टाफ ने मुठभेड़ के बाद एक आरोपी को...

नरेला इलाके में स्पेशल स्टाफ ने मुठभेड़ के बाद एक आरोपी को किया गिरफ्तार

845
0

नीति सैन। आउटर नॉर्थ जिला के स्पेशल स्टाफ की टीम ने एनआईए थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद एक खूंखार अपराधी को गिरफ्तार किया हैं इंस्पेक्टर सचिन मान की टीम को जानकारी मिली थी जिसके बाद टीम ने ट्रेप लगाया और मुठभेड़ के दौरान विक्रांत नाम का एक पुलिसकर्मी भी घायल हुए है। साथ ही अनिल नाम का एक पुलिसकर्मी बुलेटप्रेफ जैकेट के कारण बाल बाल बच गया। वही बदमाश के पैर में भी गोली लगी है। पकड़े गए बदमाश ने जहांगीर पूरी थाना के बीट कांस्टेबल के साथ मारपीट कर उससे लूटपाट की और पिस्टल तान दी। उसके बाद एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर गालियां चलाई।

आउटर नॉर्थ जिले के डीसीपी बिजेंद्र कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया की सिपाही अमरदीप इलाके में अपनी ड्यूटी कर रहा था जहां, दो शक्स रास्ते में गाली गलोच करते जा रहे थे।सिपाही अमरदीप ने उनको रोका और अपना परिचय देते हुए गाली न देने को कहा। इतने में ही उनमें से एक शक्स ने अपने पास से एक पिस्टल निकाली और उसकी छाती पर तान कर ट्रिगर दबा दिया लेकिन गोली नहीं चल पाई। इतना ही नहीं सिपाही अमरदीप के साथ लात घुसो से मारपीट भी की और उसका पर्स भी लूट लिया जिसमें से एक का नाम प्रमोद उर्फ मुल्ला था सिपाही अमरदीप को वही जख्मी हालत में छोड़ गए। कुछ ही देर बाद उन्होंने एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस के बाहर गोलियां दागी और फिर वहां से भाग गए। अमरदीप की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया ।

आज बाहरी उत्तरी जिले के स्पेशल स्टाफ ने तकनीकी मदद और गुप्त सूचना के आधार पर प्रमोद उर्फ मुल्ला को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। जहां थाना नरेला इंडस्ट्रियल एरिया क्षेत्र के इलाके में प्रमोद के आने की सूचना मिली। जब प्रमोद यादव उर्फ मुल्ला को रोकने के लिए पुलिस ने इशारा किया तो उसने बेधड़क पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस ने अपने बचाव में भी फायर किया और प्रमोद के पैर में गोली लगी और उसे बमुश्किल काबू किया गया। प्रमोद उर्फ मुल्ला स्वरूप नगर का रहने वाला है और पहले भी कई लूट हत्या की कोशिश और अन्य संगीन मामलों में संलिप्त रहा है। मुठभेड़ के दौरान प्रमोद से एक पिस्टल 4 राउंड 2 फायर किए हुए 1 पिस्टल में फंसा हुआ और 1 जिंदा कारतूस और एक चोरी की बाईक बरामद की गई हैं। इस मुठभेड़ में एक सिपाही को भी चोटे आई है। जांच जारी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here